'Besharam Rang' song to be changed, CBFC gives instructions

नहीं थम रहा दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ पर बवाल, अब सेंसर बोर्ड ने कह दी चौंकाने वाली बात…

नहीं थम रहा दीपिका की 'भगवा बिकिनी' पर बवाल, अब सेंसर बोर्ड ने कह दी : 'Besharam rang gane par bawal, CBFC Ne kaha ise thik karo nhi to... khair nahi

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 01:55 PM IST, Published Date : December 29, 2022/1:55 pm IST

मुंबई । Besharam rang gane par bawal : शाहरुख खान की फिल्म पठान लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पहले फिल्म का टाइटल फिर बेशरम रंग गाने का जमकर विरोध हुआ। नतीजन यह फिल्म आज के टाइम में एक अच्छा खास फैंस बेस बना चुकी है। जो इस फिल्म को रिलीज होते ही देखने के लिए जाने वाले है। बेशरम रंग गाने में दीपिका के भगवा रंग के बिकनी ने सोशल मीडिया में बवाल काट दिया था।

Besharam rang gane par bawal :  आए दिन दीपिका के बिकनी के रंग को लेकर विरोध प्रदर्शन और सोशल मीडिया में ट्रोलिंग का सिलसिला जारी रहा। हालांकि फैंस के सारे गिले शिकवे पठान के दूसरे गाने झूमे जो पठान ने दूर कर दिया है।

यह भी पढ़े : नहीं थम रहा दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ पर बवाल, अब सेंसर बोर्ड ने कह दी चौंकाने वाली बात…

Besharam rang gane par bawal :  हाल ही में इस फिल्म से जुड़ एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के निर्माताओं को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) द्वारा कुछ बदलावों को लागू करने की सलाह दी गई है। हाल ही में प्रमाणन के लिए सीबीएफसी एग्जामिनेशन कमेटी के पास पहुंची थी।

यह भी पढ़े : नहीं थम रहा दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ पर बवाल, अब सेंसर बोर्ड ने कह दी चौंकाने वाली बात…

Besharam rang gane par bawal :  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीबीएफसी के चेयरपर्सन प्रसून जोशी ने कहा, ‘पठान सीबीएफसी के दिशा-निर्देशों के अनुसार नियत जांच प्रक्रिया से गुजरी। समिति ने निर्माताओं को फिल्म में गानों सहित सुझाए गए बदलावों को लागू करने और सिनेमाघरों में रिलीज से पहले संशोधित संस्करण जमा करने के लिए निर्देशित किया है। जिसके बाद से ही ये उम्मीद जताई जा रही है कि अब बेशरम रंग गाने में दीपिका भगवा रंग की बिकनी में नजर नहीं आएंगी।

यह भी पढ़े : नहीं थम रहा दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ पर बवाल, अब सेंसर बोर्ड ने कह दी चौंकाने वाली बात…

Besharam rang gane par bawal : आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ‘बेशरम रंग’ के रिलीज होने के कुछ दिनों बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए गाने में भगवा वेशभूषा के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा कि फिल्म में कुछ आपत्तिजनक दृश्य हैं, और अगर उन दृश्यों को हटाया नहीं किया गया तो मध्य प्रदेश में पठान पर बैन लगा दिया जाएगा।