These beauties have had an affair with these married actors, some have

ये हसीनाएं इन शादीशुदा अभिनेताओं के साथ कर चुकी हैं अफेयर, कुछ के जुड़ें हैं तार, तो कुछ के रास्ते हो चुके अलग

Bhojpuri Actress Affair: ये हसीनाएं इन शादीशुदा अभिनेताओं के साथ कर चुकी हैं अफेयर, some have wires, some have parted ways

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:26 am IST

Bhojpuri Actress Affair: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ही तरह, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भी अक्सर किसी न किसी सेलिब्रिटी के अफेयर की बात सामने आ ही जाती है। मोनालिसा, अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे तक भोजपुरी सिनेमा की ये एक्ट्रेस खूब चर्चा में बनी रहती हैं। इनका बोल्ड अंदाज देख हर कोई आंहे भरने लगता है, लेकिन फिल्मों से ज्यादा ये एक्ट्रेस भोजपुरी अभिनेताओं संग अपने रिश्ते को लेकर छाई रहती हैं। भले ही ये अपने रिश्ते से इंकार करते रहे हों, लेकिन इनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरती हैं।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

गर्लफ्रेंड की एक्सपेंसिव पर्स पर बॉयफ्रेंड ने इस वजह से कर दिया पेशाब, कोर्ट ने कहा- तत्काल भुगतान करो 15 लाख

मोनालिसा-पवन सिंह

Bhojpuri Actress Affair: एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। मोनालिसा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। भले ही आज मोनालिसा अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं, लेकिन एक वक्त था जब पवन सिंह के साथ उनका नाम खूब जुड़ा। मोनालिसा और पवन सिंह ने साथ में खूब काम किया और इसी दौरान ये एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे।

काजल राघवानी – खेसारी लाल

Bhojpuri Actress Affair: इन दिनों खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं तो वहीं काजल राघवानी भी किसी से कम नहीं हैं। इनका अफेयर भी खूब चर्चा में रहा। इनकी जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन खूब प्यार मिला। हालांकि आपको बता दें कि खेसारी ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि उसके बाल बच्चे भी हैं। वहीं खबरों की माने तो दोनों अब अलग हो चुके हैं।

युवाओं से ज्यादा शराब पीने की अपील! यहां की सरकार ने किया खास इनाम देने का ऐलान 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ

Bhojpuri Actress Affair: इस लिस्ट में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नाम भी जरूर आएगा। आम्रपाली दुबे ने अपनी पहली फिल्म दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ की थी जिसका नाम था निरहुआ हिंदुस्तानी। ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई कि इसके बाद दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त हिट हो गई। इनकी जोड़ी स्क्रीन पर इतनी पसंद की जाती है कि कुछ लोग इन्हें रीयल लाइफ में पति-पत्नी मानते हैं। हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा को-स्टार ही बताते रहे हैं, लेकिन मानने वालों का मानना है कि ये एक रिश्ते में हैं।

सीमा सिंह- सौरव

Bhojpuri Actress Affair: ‘भोजपुरी आइटम क्वीन’ कही जाने वाली सीमा सिंह ने 13 मार्च 2019 को सौरव कुमार से शादी की थी। सीमा सिंह भोजपुरी फिल्मों के 500 से ज्यादा आइटम सॉन्ग्स में काम कर चुकी हैं। सीमा सिंह और उनके पति सौरव की मुलाकात एक डांस शो के दौरान हुई थी और सौरव ने सीमा को उस शो में ही प्रपोज किया था। कुछ समय बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। अपनी शादी के एक साल बाद एक्ट्रेस सीमा सिंह ने अपने परिवार के लिए एक्टिंग और भोजपुरी सिनेमा से दूरी बना ली थी। सीमा सिंह का एक बेटा भी है, जिसका नाम शिवाय है। आजकल सीमा अपने बेटे के साथ ही अपना कीमती समय बिता रही हैं और वह अक्सर अपने बेटे शिवाय के साथ अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers