New Hot Video: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने एक बार फिर कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Monalisa New Hot sexy Video | Hot sexy Video | sexy Video

New Hot Video: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने एक बार फिर कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Monalisa New Hot sexy Video | Hot sexy Video | sexy Video : भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अपने फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं हटती।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 09:37 PM IST, Published Date : January 14, 2024/9:36 pm IST

Monalisa New Hot sexy Video : अपनी बोल्ड अदाओं और सेक्सी डांस के लिए पहचाने जानी वालो भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अपने फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं हटती। मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरते रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Read more: CG Lali Bhaji song: धूम मचा रहा छत्तीसगढ़ी गीत ‘लाली भाजी’, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल… 

वायरल हुआ मोनालिसा का वीडियो

Monalisa New Hot Video: मोनालिसा के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस का दिल जोरों से धड़कने लगा है। इस वीडियो में मोनालिसा ने संतरे रंग की साड़ी पहने बेहद ही कमाल की लग रही हैं। वहीं मोनालिसा रिल्स पर वीडियो में खूबसूरत अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। वहीं रिल्स में एक्टिंग करने के साथ ही सेक्सी पोज देते दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर करते ही यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया है और उनके फैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस की हॉटनेस और खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे