bhojpuri actress Namrata Malla hot video viral after Akshara MMS leak

Namrata Malla: अक्षरा MMS लीक के बाद नम्रता मल्ला का भी वीडियो हुआ वायरल, बेडरूम में कर रही थीं ऐसा काम, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो

Bhojpuri actress Namrata Malla video viral: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:52 pm IST

Bhojpuri actress Namrata Malla video viral: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उनका वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है। दर्शक झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। वह अपने सेक्सी, बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं। वह अपनी हॉट सेक्सी लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी इसी अदाओं पर फैंस मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। जिस पर फैंस अपना खूब सारा प्यार लुटाते हैं। जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते हैं।  भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला का नाम सबसे पहले सुंदर और हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है। इन दिनों नम्रता मल्ला अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है।

बिकिनी पहन समंदर में नम्रता ने ऐसे मचा दिया बवाल - Katmoviereview

फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम रील्स पर अपने कई होट वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वो बिकिनी पहनकर समुद्र में इंजॉय के अलावा बोट चलाती दिख रही है। पिछले कुछ दिनों से नम्रता ने अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है। एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई फोटो को लोग खूब लाइक कर रहे है।

नम्रता मल्ला समुद्र के बीच में मोटर बोट ब्लैक कलर की बिकनी पहने फोटो कराया है इन फोटोज में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रही है। अपने फोटोशूट में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं। हालांकि ये फोटो पुरानी है, लेकिन इन फोटोज में फैंस को उनका बोल्ड फिगर काफी पसंद आ रहा है। फैंस उनकी फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

खुद शेयर की फोटो

Bhojpuri actress Namrata Malla video viral: नम्रता मल्ला ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। एक एक्ट्रेस के अलावा वो बहुत अच्छी डांसर भी है। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्म में डांस का प्रदर्शन किया है। हाल ही में नम्रता ने एक्टर पवन सिंह के साथ एक वीडियो सॉन्ग के अलावा जग्गू की लालटेन में बलमा सॉन्ग में डांस किया है। इन दोनों की जोड़ी को लोग भी खूब पसंद कर रहे है। बता दें कि नम्रता अपने इंस्टाग्राम के पेज पर हमेशा एक्टिव रहतीं हैं। नम्रता मल्ला ने हाल ही में जो फोटोशूट कराया है, उसकी फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)