Akshara Singh ka Viral Video Kaise Dekhe Akshara Singh got Married

अक्षरा सिंह ने मोनालिसा के पति से कर ली शादी…बर्बाद कर दी एक्ट्रेस की जिंदगी! तस्वीर शेयर कर बोली- I love you Jaanu

अक्षरा सिंह ने मोनालिसा के पति से कर ली शादी...बर्बाद कर दी एक्ट्रेस की जिंदगी! Akshara Singh ka Viral Video Kaise Dekhe

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 10:53 AM IST, Published Date : May 2, 2023/10:53 am IST

पटना: Akshara Singh ka Viral Video Kaise Dekhe भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर किसी न किसी बात को लेकर मीडिया के ​सुर्खियों में बनी रहती है। आए ​दिन अक्षरा सिंह से जुड़ी खबरें आते रहती है। इसी कड़ी में अक्षरा सिंह से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। खबर है कि अक्षरा सिंह ने चुपके से शादी रचा ली है। लेकिन इससे भी हैरानी की बात ये है कि उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की ही स्टार मोनालिसा के पति के साथ शादी रचाई हे। अक्षरा सिंह ने दोनों की एक तस्वरी भी शेयर की है।

Read More: अक्षरा सिंह का वीडियो Telegram पर हो रहा है ताबड़तोड़ वायरल, जल्दी से इस ग्रुप से जुड़कर करें डाउनलोड

Akshara Singh ka Viral Video Kaise Dekhe अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने इंटाग्राम पर मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास के पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीर शेयर की है। इसमें दोनों नए- नवेले दूल्हा दुल्हन के गेटअप में देखे सकते हैं। जहां अक्षरा सिंह ने सलवार सूट और दुपट्टा ओढ़ा हुआ है तो वहीं विक्रांत ने माथे पर तिलक और हाफ शर्ट पहनी है। फोटो में अभिनेत्री ने मांग में सिंदूर, हाथों में सुहाग की चूड़ियां और माथे बिंदी लगाई हुई है। दोनों ने गले में वरमाला भी पहनी हुई है और भोजपुरी के दोनों स्टार साथ में मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। तस्वीर को देख सोशल मीडया यूजर्स अलग- अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Read More: फिर लीक हुआ अक्षरा सिंह का वीडियों, बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही इस हालत में नजर, हर कोई कर रहा Download

फोटो को शेयर कर कैप्शन में अभिनेत्री ने Jaanu I love you लिखा है। इस पर एक नेटिजन ने कमेंट में लिखा, हे भगवान ये क्या जुल्म है? तो एक शॉकिंग रिएक्शन में बोला, शादी कल लिए आप..तो वहीं तमान ने अक्षरा सिंह को शादी की शुभकामनाएं भेजी हैं। कई लोग उनसे पूछ रहे हैं कि शादी कब हुई? वहीं कुछ फैंस शादी की पार्टी को लेकर बात कर रहे हैं।

Read More: अक्षरा सिंह का नया वीडियो वायरल, एक्ट्रेस ने बताया पति और पत्नी को खुश करने के तरीके

वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने विक्रांत से सच में शादी नहीं की है। दरअसल, ये तस्वीर इनकी आने वाली फिल्म का एक हिस्सा हैं जिसमें इन्हें एक साथ फिल्माया गया है। हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, ‘नया प्रोजेक्ट आज से शुभारंभ…रत्नाकर सर को बहुत-बहुत धन्यवाद साथ ही अनुराग जी को भी इस नई शुरुआत के लिए मैं धन्यवाद कहना चाहूंगी।’ वहीं आगे अपने पोस्ट में अभिनेता विक्रांत सिंह को टैग करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा कि हम और हमारी टीम को भी ऑल द बेस्ट ! हर हर महादेव।’

Read More: Akshara Singh Viral Video Link: यहां अक्षरा सिंह के वायरल वीडियो की भरमार, एक क्लिक से कर सकेंगे डाउनलोड

अक्षरा सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी आने वाली फिल्म में अभिनेता विक्रांत सिंह संग रोमांस फरमाते नजर आएंगी। दोनों पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, ऐसे में फैंस इस फ्रेश जोड़ी को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers