Akshara Singh New Leak Video

फिर लीक हुआ अक्षरा सिंह का वीडियों, बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही इस हालत में नजर, हर कोई कर रहा Download

हालांकि अभी जिस वीडियो के वायरल होने की बात सामने आ रही है कहा जा रहा है कि उसमें अक्षरा और उनके बॉयफ्रेंड कॉम्प्रोमाइजिंग पोजीशन में नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2023 / 11:08 PM IST, Published Date : April 14, 2023/11:08 pm IST

Akshara Singh New Leak Video : भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह सोशल मीडिया कसे छाई रहती है। वो अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है। उनके फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। खबर है कि एक बार फिर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन इस बार अक्षरा सिंह का वीडिओ फिर वायरल हो गया है।

Baisakhi 2023: कैसे और किसने की खालसा पंथ की स्थापना, बैसाखी पर जानें इससे जुड़ी महत्वपूर्ण बाते

माना जा रहा है कि यह वीडियो टेलिग्राम और रेडिट जैसे प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। यह भी कहा जा रहा है इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं।

होने वाली है इन ​तीन राशि वालों की बल्ले-बल्ले, इस दिन चंद्रमा की राशि में गोचर करेंगे मंगल, जमकर बरसाएंगे धन

Akshara Singh New Leak Video : आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का यह वीडियो पहली बार वायरल नहीं हो रहा है। इससे पहले भी एक्ट्रेस का एक वीडिओ वायरल हो चुका है। वीडियो में दावा किया जा रहा था कि उसमें अक्षरा सिंह ही हैं। हालांकि अभी जिस वीडियो के वायरल होने की बात सामने आ रही है कहा जा रहा है कि उसमें अक्षरा और उनके बॉयफ्रेंड कॉम्प्रोमाइजिंग पोजीशन में नजर आ रहे हैं। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो में अक्षरा सिंह ही हैं या कोई और।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें