Akshara Singh sexy Video

अक्षरा सिंह और धीरेंद्र शास्त्री का वीडियो वायरल, सिंगर ने सुनाया गाना तो लोग बोले- बाबा भी बोर हो गए

अक्षरा सिंह और धीरेंद्र शास्त्री का वीडियो वायरल, सिंगर ने सुनाया गाना तो लोग बोले- बाबा भी बोर हो गए! Akshara Singh New sexy Video

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 11:13 AM IST, Published Date : May 19, 2023/11:13 am IST

पटना: Akshara Singh sexy Video   बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री ने हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में राम कथा का वाचन किया। यहां उनके अनुयायिायों और बालाजी के भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिला। इस दौरान कई नेता मंत्री भी कथा सुनने के लिए धीरेंद्र शास्त्री के कथा स्थल तक पहुंचे। इसी कड़ी में कथा के आखिरी दिन यानि बुधवार को भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी धीरेंद्र शास्त्री के शरण में पहुंची। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसे में पूर्व कृषि मंत्री का निधन, बुलडोजर से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे

Akshara Singh New Video  एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में अक्षरा सिंह बाबा बागेश्वर के सामने गीत गा रही हैं। गीत के बोल हैं ‘मैं शरण तिहारी, लाज रखियो मां इस दुखिया की शरण तिहारी’। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि जिनको दुनिया सुनने के लिए बेताब है, उन्होंने मुझे सुन लिया, बहुत बड़ी बात है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ उनके पिता बिपिन सिंह और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी नीचे बैठे नजर आ रहे हैं। भोजपुरी अदाकारा ने वीडियो में ‘जयश्रीराम’ का हैशटैग लगाया है। इसके साथ ‘बाबा बागेश्वर की जय’ लिखा है।

Read More: पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कटा 1000 का चालान, इस वजह से पटना ट्रैफिक पुलिस के चंगुल में फंसे बाबा

यूजर बोले-बाबा भी बोर हो गए

अक्षरा सिंह के वीडियो पर उनके फैंस प्यार लुटा रहे हैं। वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर ने अक्षरा सिंह की खिंचाई की है। एक ने लिखा कि आपका गाना सुनकर बाबा भी बोर हो गए हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये भी अच्छा तरीका है धर्म-कर्म के नाम पर फेमस होने का। एक-दो यूजर ने तो अंधविश्वास बढ़ाने को लेकर नाराजगी जताई है।

Read More: tnresults.nic.in: तमिलनाडु 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, लड़कियों ने मारी बाजी

बता दें कि बागेश्वर धाम वाले बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा का बुधवार को अंतिम दिन है। बाबा दो दिन से लगातार पटना में आधी रात में ही दिव्य दरबार लगा रहे हैं। श्रद्धालुओं की भीड़ देखकर बाबा ने यह फैसला लिया है। उनके दिव्य दरबार में सामूहिक अर्जी लगाई गई।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक