Chhavi Pandey Sexy Video | Chhavi Pandey Bold Photos

‘अनुपमा’ की माया का बोल्ड अवतार देखकर हटा नहीं पाएंगे नजर, पहने इतने छोटे कपड़े कि दिखने लगा…

'अनुपमा' की माया का बोल्ड अवतार देखकर हटा नहीं पाएंगे नजर, पहने इतने छोटे कपड़े कि दिखने लगा...! Chhavi Pandey Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 05:32 PM IST, Published Date : May 29, 2023/5:27 pm IST

मुंबई: Chhavi Pandey Sexy Video ‘अनुपमा’ स्टार प्लस की हाई टीआरपी सीरियल में से एक है। इस धारावाहिक की टीआरपी बहुत ही हाई है। इसके दर्शकों को सीरियल के टीवी पर आने का बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन बीते कुछ दिनों ने इसके दर्शकों को माया को देखकर दर्शकों को बेहद गुस्सा आता होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि माया, अनुज और अनुपमा के बीच कबाब में हड्डी जो बन गई थी। लेकिन माया यानि छवि पांडे को एक बार अगर रियल लाइफ में देख लेंगे तो उससे नफरत करने के बजाए प्यार करने लगेंगे। जी हां छवि पांडे रियल लाइफ में बेहद सरल और शांत है।

Read More: अगर आप भी भूल जाते है छोटी-छोटी बात, तो ये योगासन कर तेज कर सकते है दिमाग, मिलेगा फायदा 

Chhavi Pandey Sexy Video छवि पांडे स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं। इसमें वह माया बनकर अनुज और छोटी अनु की जिंदगी में कुंडली मारकर बैठी हुई हैं। उनके दर्शक पर्दे पर जितनी नफरत करते हैं। उससे कहीं ज्यादा छवि पांडे को प्यार देते हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम बायो में खुद को सिंगर और डांसर बताया हुआ है। इतना ही नहीं, उन्होंने कथक में ट्रेनिंग भी ले रखी है। कहा ये भी जाता है कि उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक भी सीखा है। वह शास्त्रीय संगीत में संस्कृति मंत्रालय नई दिल्ली से नेशनल स्कॉलर हैं।

Read More: तेजी से वायरल हो रही साउथ सुपरस्टार धनुष की ये तस्वीरें, फैंस बोले – हे भगवान धनुष को ये क्या हो गया….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chhavi pandey (@chhavvipandey)

छवि पांडे ने ‘अनुपमा’ करने से पहले कई और शोज में काम किया है। वह 2008 में कलर्स के रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 1’ में एक कंटेस्टेंट बनकर आई थीं और सेमी फाइनलिस्ट की रेस तक दौड़ी थीं। इन्होंने दिनेश लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म Bidesia में काम किया है। इसके बाद साल 2011 में इन्होंने ‘सजदा तेरे प्यार में’ में आलिया का किरदार निभाया था। फिर 2012 में ये ‘संग मेरे डोल तू’ में देबलीना चटर्जी के रोल में दिखाई दी थीं।

Read More: दर्दनाक हादसाः हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 6 मजदूरों की मौत, रेल फाटक के पास काम कर रहे थे सभी 

छवि पांडे ने वत्सल सेठ के साथ भी ‘एक हसीना थी’ में काम किया है। हालांकि बाद में उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था, जिसके बाद उनको संजीदा शेख ने रिप्लेस कर दिया था। इन्होंने लाइफ ओके के सीरियल ‘एक बूंद इश्क’ में विरफ पटेल के अपोजिट भी काम किया है। इंस्टाग्राम पर वह एक्टिव रहती हैं। इनके 280k फॉलोवर्स हैं। यहां वह अपने को-एक्टर्स के अलावा परिवार के साथ भी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chhavi pandey (@chhavvipandey)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers