Kajal Raghwani Viral Video

Kajal Raghwani Viral Video: खेसारी लाल यादव समेत इन स्टार्स के साथ जुड़ जुका है काजल राघवानी, लीक हुआ था ऐसा वीडियो

खेसारी लाल यादव समेत इन स्टार्स के साथ जुड़ जुका है काजल राघवानी, लीक हुआ था ऐसा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2023 / 06:08 PM IST, Published Date : September 15, 2023/5:59 pm IST

नई दिल्ली। Kajal Raghwani Viral Video kaise dekhe भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम है। यही वजह है कि काजल राघवानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। काजल राघवानी फिल्मों के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। इसके अलावा काजल राघवानी का नाम कई बड़े स्टार्स के साथ जुड़ चुका है।

Read More: IND vs BAN Asia Cup LIVE Update: बांग्लादेश को लगा छठा झटका, जडेजा ने शमीम हुसैन को किया आउट 

Kajal Raghwani Viral Video खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। एक समय ऐसा था कि दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट थी। फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते थे। लेकिन काफी पिछले काफी समय से दोनों अलग हो चुके हैं। दरअसल, खेसारी लाल ने काजल पर धोखा का आरोप लगाया था। दोनों के बीच अफेयर को लेकर काफी चर्चा हुई थी।

Read More: olitical News : इस प्रदेश के CM की पत्नी की वजह से गरमाई सियासत…! विधानसभा में हुआ जोरदार हंगामा, विपक्ष ने लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला 

दरअसल, कथित तौर पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें काजल राघवानी का MMS बताया जा रहा था। हांलकि वो वीडियो पूरी तरह से फर्जी था। जिसको काजल में भी फेक बताया था। कहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वो नहीं हैं।

Read More: #NindakNiyre: खरगे जो कर रहे हैं वह किसी समय नरसिम्हा राव कर रहे थे!

आपको बता दें कि इस समय काजल राघवानी पवन सिंह के साथ देखा जा रहा है। काजल और पवन की जोड़ी इस समय फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। हाल ही में दोनों का गाना ‘लेबु का तू जान’ आया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक