Namrata Malla Sexy Video viral

Namrata Malla Bold Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का बोल्ड डांस वायरल, सिल्वर ब्रालेट में कातिल अदाएं देख हिल उठेगा तन मन

Namrata Malla Sexy Video viral in silver bralette: हाल ही में नम्रता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेक्सी वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपकी दिल की धड़कने तेज हो जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 10:23 PM IST, Published Date : April 6, 2023/10:23 pm IST

Namrata Malla Bold Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला बाखूबी जानती हैं कि उन्हें अपने फैंस का दिल कैसे जीतना है। भोजपुर ऐक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं।

हाल ही में नम्रता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेक्सी वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपकी दिल की धड़कने तेज हो जाएगी। नम्रता मल्ला ने सिल्वर ब्रालेट पहना है, ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों की खास तरह की चोटी बनाई है और बेहद सेक्सी डांस करते दिख रही हैं।

Namrata Malla Sexy Video viral

देखें एक्ट्रेस का सेक्सी वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

Namrata Malla Sexy Video viral

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आए दिन इस तरह के वीडियो अपने इंस्टा एकाउंट में शेयर करती हैं, जिन्हे देखकर कमेंटस करतें हैं कई बार फैंस उनके लिए तारीफ करते हैं तो कई बार उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

read more: सोफिया अंसारी का ये वीडियो तेज कर देगा दिल की धड़कनें, आप भी कहेंगे ‘Baby you care’ 

read more: सोफिया अंसारी का ये सेक्सी वीडियो देख होगा पछतावा, जिसने नहीं देखा वह भी कर रहा पश्चाताप