Pawan Singh Har Har Gange movie teaser release

पवन सिंह की नई मूवी का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म का पीएम मोदी से है कनेक्शन, इस खतरनाक अवतार में दिखे एक्टर

Pawan Singh Har Har Gange movie teaser release: इस टीजर में पवन सिंह अपने कंधे पर मगरमच्छ को उठाये हुए नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2023 / 03:16 PM IST, Published Date : May 15, 2023/3:16 pm IST

Pawan Singh Har Har Gange movie teaser release : पटना। भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आज भी उनकी फिल्में सुपरहिट जाती है। भारत में भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता काफी बढ़ती जा रही है। इसी बीच पवन सिंह की धांसू मूवी का टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें पवन सिंह के साथ अरविंद अकेला कल्लू, स्मृति सिन्हा भी नजर आएगी। पवन सिंह की मूवी का नाम हर हर गंगे रखा गया है जिसकी पूरी शूटिंग गंगा किनारे हुई है।

read more :शराब से मौत का मामला: पुलिस ने शराब दुकानदार को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी 

Pawan Singh Har Har Gange movie teaser release : चंदन कन्हैया उपाध्याय के निर्देशन में बनी इस मेगा बजट भोजपुरी फिल्म का टीजर आज रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। जबरदस्त एक्शन और कमाल के डायलॉग दर्शकों का दिल जीत रहे हैं, रिलीज होते ही टीजर को लाखों व्यूज हासिल हो गए हैं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह की इस फिल्म का टीजर वायरल हो रहा है। इस टीजर में पवन सिंह अपने कंधे पर मगरमच्छ को उठाये हुए नजर आ रहे हैं। इस टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म खतरनाक एक्शन से पैक्ड है। इसकी पैन इंडिया रिलीज को लेकर पवन सिंह के फैंस बहुत उत्साहित हैं।

read more :गौठान में भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट, अरुण साव समेत कई बीजेपी नेता थाने पहुंचे, धरने में बैठे कार्यकर्ता

इन भाषाओं में होगी फिल्म रिलीज

अब सिनेमा ने भाषा और क्षेत्र की दीवारें तोड़ दी हैं। अब फिल्में एक साथ कई भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज हो रही हैं। ‘बाहुबली’, ‘केजीएफ’ और ‘पुष्पा’ जैसी ढेरों फिल्में कई भाषाओं में समस्त भारतवर्ष में रिलीज हुईं और रिकॉर्ड तोड़ दिया। शाहरुख खान की ‘पठान’ भी हिंदी के अलावा साउथ भाषाओं में रिलीज हुई। इसी ट्रेंड को देखते हुए भोजपुरी फिल्म ‘हर हर गंगे’ भी हिंदी, तमिल, तेलगु और बंगाली भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

 

प्रधानमंत्री से है फिल्म का कनेक्शन

बता दें कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा अभिनीत इस फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान से इंस्पायर्ड है। फिल्म ‘हर हर गंगे’ का कॉन्सेप्ट और कंटेंट काफी नया और अनोखा है। पवन सिंह का किरदार उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा। फिल्म में एंटरटेनमेंट होने के साथ-साथ एक महत्वपूर्ण संदेश भी है।

read more :देश की सबसे सस्ती Electric Car की बुकिंग हुई शुरू, पहले 5 हजार ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधा 

फिल्म में अभिनेता और अभिनेत्री

फिल्म के निर्माता अभय सिंह, एके पांडे, वाईआर वर्मा हैं। पवन सिंह के अलावा इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी सुशील सिंह श्रेया राय और अनुराधा सिंह जैसे कई कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers