Shilpi Raj Sexy Video: Dilwa Shishi Me Song Viral on Social Media

Shilpi Raj New Video: ‘Dilwa Shishi Me’ गाने में Shilpi Raj ने उड़ा दिया गर्दा, ताबड़तोड़ हो रहा वायरल

Shilpi Raj New Video: 'Dilwa Shishi Me' गाने में Shilpi Raj ने उड़ा दिया गर्दा, ताबड़तोड़ हो रहा वायरल! Shilpi Raj Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 01:59 PM IST, Published Date : May 21, 2023/1:59 pm IST

पटना: Shilpi Raj Sexy Video भोजपरी सिनेमा के कलाकार अक्सर चर्चा में रहते हैं। कई बार वो अपने बोल्ड अदाओं के लिए सुर्खियों में रहते हैं तो कभी किसी और वजह से, लेकिन तो होती ही रहती है। इसी बीच भोजपुरी स्टार शिल्पी राज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वैसे देखा जाए तो शिल्पी राज कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं। शिल्पी भोजपुरी सिनेमा की ऐसी कलाकार हैं, जिन्होंने अपने मेहनत के दम पर नाम कमाया है। तो ​चलिए जानते हैं कि शिल्पी राज की चर्चा क्यों हो रही है।

Read More: 29 साल की उम्र में मशहूर अभिनेत्री की हुई मौत, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर 

Shilpi Raj Sexy Video बात दरअसल ऐसी है कि इन दोनों ही सिंगरों का नया लोकगीत ‘दिलवा शीशी मे’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल से जारी किया गया है, जिसमें दोनों की आवाज ने दर्शकों अपना दीवाना बना दिया है। ‘दिलवा शीशी मे’ में हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने परफॉर्म किया है। वीडियो वे काले रंग के सलवार कुर्ती में देसी लुक में गजब ढा रही है। दिन प्रतिदिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है।

Read More: PM मोदी थे 2000 रुपये के नोट के सख्त खिलाफ, पर इस वजह से हुए मजबूर, करीबी अफसर का बड़ा दावा

बता दें कि कुछ समय पहले शिल्पी राज का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो किसी लड़के के साथ नजर आईं थी। हालांकि कुछ समय बाद शिल्पी ने खुद ही आकर इस वीडियो का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि ये वीडियो किसी ने एडिट करके वायरल किया है। उन्होंने ये भी कहा था कि वीडियो उन्हें बदनाम करने के इरादे से वायरल किया गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक