These is the hottest sexy video songs of Bhojpuri

भूलकर भी परिवार वालों के साथ न देखें भोजपुरी के ये Video Songs, इनके सीन्स देखकर आपके अंदर भड़क उठेगी आग

These is the hottest sexy video songs of Bhojpuri : भोजपुरी फिल्मों या फिर गानों में एक से बड़कर एक हॉट सेक्सी सीन्स डाले जाते है।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 07:03 PM IST, Published Date : February 21, 2023/6:39 pm IST

These is the hottest sexy video songs of Bhojpuri : पटना। आज के समय में भोजपुरी सिनेमा भी देशभर में अपना रंग बिखेरता नजर आ रहा है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी गानों का बोलबाला है। भोजपुरी फिल्मों या फिर गानों में एक से बड़कर एक हॉट सेक्सी सीन्स डाले जाते है। भोजपुरी सिनेमा शुरू से ही ऐसे सीन्स के लिए जाना जाता है। इसके सीन्स देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे। कुछ सीन्स तो ऐसे अश्लील होते है जिन्हें आप और हम परिवार वालों के साथ देख ही नहीं सकते है। हालही में कुछ नए गाने रिजीज किए गए हैं जिन्हें देखकर आपके अंदर की आग भी भड़क उठेगी।

read more : शादी का झांसा देकर किन्नर से किया अननैचुरल SEX, छोड़कर जाने पर दी जान से मारने की धमकी, जानें पूरा माजरा  

 

जाड़ा में खाड़ा करे

These is the hottest sexy video songs of Bhojpuri: भोजपुरी सिनेता में साल 2021 में रिलीज हुआ अंतरा सिंह प्रियंका का यह गाना 6 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है। गाने का टाइटल सुनने के बाद आप इस गाने के लिरिक्स सुनेंगे तो यकीनन आपके चेहरे भी शर्म से लाल पीले हो जाएंगे। लिरिक्स तो डबल मीनिंग हैं ही साथ ही वीडियो भी काफी बोल्डनेस के साथ फिल्माई गई है। प्रियंका सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर गायिका हैं।

 

 

डबल ट्रबल

These is the hottest sexy video songs of Bhojpuri: आप सोच रहे होंगे कि इस टाइटल में ऐसा क्या है जो यह डबलमीनिंग साउंड कर रहा है तो बता दें अभी तक आपने सिर्फ इसका टाइटल पढ़ा है पूरा गाना नहीं देखा। निरहुआ काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे का यह गाना बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए 35 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

 

भतार मजा बाहरी मारबे करी

These is the hottest sexy video songs of Bhojpuri : 200 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना गया नूपुर भोजपुरी पर रिलीज किया गया यह गाना खेसारी लाल यादव का है। तनुश्री ने इस गाने में एक से एक लटके झटके मारे हैं। तो वहीं खेसारी लाल यादव के इस गाने ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

 

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें