big news about shahrukh Khan, crowd gathered outside in mannat

Big news about shahrukh Khan : किंग खान को लेकर आई ये बड़ी खबर, घर के बाहर जमा हुई भीड़, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Big news about shahrukh Khan : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग और दर्शकों के बीच उनके लिए प्यार कम नहीं हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:25 pm IST

मुंबई : Big news about shahrukh Khan : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग और दर्शकों के बीच उनके लिए प्यार कम नहीं हुआ है। किंग खान अपने फैंस के लिए बॉलीवुड के बादशाह है। शाहरुख़ को लेकर अगर कोई भी बुरी खबर आए तो उनके फैंस चौंक जाते है और अगर कुछ अच्छी खबर आए तो उनके फैंस बहुत ज्यादा खुस हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी के इन सुपरहॉट गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

2 नवंबर को है शाहरुख़ का जन्मदिन

Big news about shahrukh Khan : शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं। ऐसे में उनके फैंस के लिए भी यह दिन अहम होता है। खास बात यह है कि फैंस अभी से ही उनकी झलक पाने के लिए इंतजार करने लगे हैं। हाल ही उनके एक फैन ने ‘मन्नत’ के बाहर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें काफी संख्या में फैंस नजर आ रहे हैं। अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने और उनसे मिलने के लिए रोज ही लोग उनके घर के बाहर एकत्रित होते हैं। खास तौर पर उनके बर्थडे ​के मौके पर तो लोग मुंबई के बाहर से भी आते हैं। यही कारण है कि 2 नवंबर उनके जन्मदिन के लिए अभी से ही फैंस का आना शुरू हो गया है। शाहरुख भी हर बर्थडे पर अपने फैंस को शुक्रिया कहने के लिए घर से बाहर आते हैं।

यह भी पढ़ें : ठंड ने दी दस्तक, राजधानी सहित इन जिलों का तापमान पहुंचा 15 डिग्री के नीचे, नवंबर में पड़ेगी कड़ाके की ठंड 

‘मन्नत’ के बाहर एकत्रित हो गई भीड़

Big news about shahrukh Khan : शाहरुख के घर के बाहर का का जो वीडियो सामने आया है, वह रविवार का है। छुट्टी का दिन होने के कारण काफी संख्या में लोग ‘मन्नत’ के बाहर एकत्रित हो गए। सभी को लग रहा था कि शाहरुख की बर्थडे से पहले ही झलक देखने को मिल जाएगी। गौरतलब है कि आगामी 2 नवम्बर को शाहरुख खान 57 साल के हो जाएंगे। बता दें 2023 में शाहरुखकी तीन बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसे लेकर फैंस उत्साहित हैं। सबसे पहले साल की शुरुआत में 26 जनवरी के मौके पर फिल्म ‘पठान’ रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें