Top Bhojpuri Songs in Youtube

भोजपुरी के इन सुपरहॉट गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

Top Bhojpuri Songs in Youtube :भोजपुरी सिनेमा के 6 ऐसे गानों के बारे में बताने जा रहे हैं जो देखते ही देखते यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:05 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:05 pm IST

पटना। Top Bhojpuri Songs: भोजपुरी सिनेमा के गानों ने यूट्यूब पर बॉलीवुड गानों को कड़ी टक्कर दी है। इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी दर्शकों की संख्या है जो हिंदी के बाद सबसे ज्यादा है। दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा के हॉट टॉपिक पर बनने वाले ये गाना हर किसी को पसंद आ रहा है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि भारत से बाहर भी भोजपुरी गानों को देखनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है। फिलहाल यहां हम आपको भोजपुरी सिनेमा के 6 ऐसे गानों के बारे में बताने जा रहे हैं जो देखते ही देखते यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया। वहीं इनके व्यूज देख आपके होश ही उड़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें : गृहमंत्री अमित शाह बोलें – सरदार पटेल के इरादों के बिना, एक मजबूत और अखंड भारत निर्माण असंभव…

Top Bhojpuri Songs: इस लिस्ट में पहला गाना ‘हैलो कौन’ है। रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय का एक भोजपुरी गाना जो भोजपुरी का पहला रैप सॉन्ग भी है। इस गाने को अभी तक 914 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। बेहद ही खूबसूरत आवाज होने के साथ-साथ एक्ट्रेस ने हॉटनेस का तड़का लगाया है। यहीं वजह है कि यह गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Top Bhojpuri Songs: इसके बाद बारी आती है पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना ‘रात दिया बुताके पिया क्या क्या किया’ है। यह गाना यूट्यूब पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। यहीं वजह है कि बहुत ही कम समय में इस गाने को यूट्यूब पर 563 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है।

यह भी पढ़ें :  Petrol-Diesel Price Today : पेट्रोल-डीजल में हुआ उछाल, प्रदेश में बढ़ें ईंधन के दाम, यहाँ जानें आज के लेटेस्ट रेट

इसके बाद इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है काजल राघवानी और पवन सिंह ‘छलकत हमरो जवनिया’ है। यह गाना सुपरहिट फिल्म भोजपुरिया राजा का है। इस गाने में सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस काजल राघवानी का जलवा है। इस गाने के वीडियों को अब तक 462 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Top Bhojpuri Songs: इस लिस्ट में अगला नंबर है भोजपुरी की तर्ज पर बने एक खोरटा सॉन्ग ‘तु हँसके बोलेलू ए जान’ का। इस गाने के वीडियो को अभी तक 596 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है। इस गाने को अवनीश बाबू ने गाया है।

यह भी पढ़ें :  Morbi bridge collapse: 43 साल पहले भी हजारों को एक साथ निगल गई थी यही मच्छु नदी, उस दिन ईद थी इस बार छठ पूजा, जानें IBC Pedia में

Top Bhojpuri Songs: अंकुश राजा और शिल्पी राज के गाए ‘कुँवारे में गंगा नहईले बानी’ भी इस लिस्ट में शामिल है। इस गाने के वीडियो ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसका वीडियो आज भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 605 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

लूलिया गर्ल निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू के ‘पांडे जी का बेटा हूं’ का वीडियो ने धमाल मचाया हैं इस गाने को अब तक 551 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं यह गाना अभी भी तेजी से वायरल हो रहा है।

और भी है बड़ी खबरें…