Big update about Raju Srivastava's health, increased concern of family

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, बढ़ी परिजनों की चिंता, डॉक्टर्स ने कहा – होश आने में….

Raju Srivastava health update :  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 14 दिन से दिल्ली एम्स में भर्ती हैं और उनको अभी भी होश नहीं आया है।

Edited By: , December 4, 2022 / 09:20 AM IST

नई दिल्ली : Raju Srivastava health update :  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 14 दिन से दिल्ली एम्स में भर्ती हैं और उनको अभी भी होश नहीं आया है। राजू अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। डॉक्टर हर रोज उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट जारी करते हैं। वहीं डॉक्टर्स द्वारा जारी ताजा अपडेट राजू के परिजनों और उनके फैंस की चिंता बढ़ा सकता हैं।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : कैबिनेट की बैठक आज, प्रदेश में 7 नए निजी विवि खोलने के साथ इन अहम प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी 

राजू को होश आने में लगेगा इतना टाइम

Raju Srivastava health update :  दरअसल, डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर डॉक्टर्स ने बड़ा अपडेट दिया है। डॉक्टर्स का कहना है कि, उनकी हालत पहले से ठीक है, लेकिन उन्हें होश आने में अभी भी और दो हफ्ते लग सकते हैं। राजू के परिजन समेत पूरा देश उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहें हैं।

आपको बता दें कि 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर चलने के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था और उन्हें आनन-फानन में एम्स में भर्ती कराया था। तभी से उन्हें होश नहीं आया है। हालांकि, बीच में खबर आई थी कि वे उन्होंने अपने हाथ-पैर हिलाए थे।

यह भी पढ़े : प्रेमी की बाहों में ऐसी हालत में थी मां, अचानक कमरे में आ पहुंची 8 साल की मासूम, फिर…

ऑक्सीजन सपोर्ट पर है राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastava health update :  रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को राजू श्रीवास्तव के ब्रेन में संक्रमण के बाद उनका ऑक्सीजन लेवल पचास फीसदी बढ़ा गया था हालांकि बाद इस धीरे-धीरे कम करके 10 फीसदी तक कर दिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि उनका ब्रेन ऑक्सीजन के सहारे धीरे-धीरे नई सेल्स बनाकर खुद को ठीक कर पाएगा। यह प्रोसेस काफी धीरे होती है इसलिए अभी उन्हें होश आने में 2 हफ्ते और लग सकते है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस देर रात ट्रक ड्राइवरों के साथ करती थी ऐसा काम, घर से निकलती थी कार में, फिर…

निधन की ख़बरों ने किया परिजनों को परेशान

Raju Srivastava health update :  वहीं, उनकी फैमिली को उम्मीद है कि वे जल्दी ही ठीक होकर लौटेंगे। बता दें कि बीच में राजू श्रीवास्तव के निधन की खबरें भी आई थी, जिसने परिवारवालों को बहुत ज्यादा परेशान कर दिया था। उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने आगे कहा आकर सारी बातें क्लियर की थी और लोगों से अपील की थी वह अफवाहें न फैलाए। इसी बात को लेकर राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव भी भड़के थे।

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें