Chhattisgarhi Actress Gayatri Patle Arrested on Charge of illicit collection

छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस देर रात ट्रक ड्राइवरों के साथ करती थी ऐसा काम, घर से निकलती थी कार में, फिर…

देर रात ट्रक ड्राइवरों के साथ ऐसा काम करती थी छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस! Chhattisgarhi Actress Gayatri Patle Arrested on illicit collection

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 23, 2022/9:19 am IST

बिलासपुरः Chhattisgarhi Actress Gayatri Patle छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित प्रदेशभर में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से लूट, हत्या, बलात्कार, चोरी, डकैती सहित अलग-अलग अपराध की खबरें सामने आती है। ऐसा ही एक मामला प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर से सामने आया है, जहां पुलिस ने छत्तीसगढ़ मॉडल और उनके डा्रइवर को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: नोएडा वाली मैडम! फिर बिहारियों को गाली देने से पहले इस मजदूर परिवार की कहानी पढ़ लेना…शायद आपकी सोच बदल जाए

Chhattisgarhi Actress Gayatri Patle दरअसल, बीते गुरूवार को कोनी क्षेत्र में तीन ट्रक ड्राइवरों ने लूटपाट की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता ने अपने शिकायत में बताया कि कार सवार महिला व अन्य ने खुद को पुलिस और खनिज अधिकारी बताकर ट्रक चालकों से लूटपाट किया था। वहीं, ट्रक चालको से पैसे लूटने के बाद आरोपी अपनी कार थाना के पास खड़ी करके फरार हो गए।

Read More: Chhattisgarhi News : दिनभर की खास खबरें छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 23 August 2022

मामले की सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और जब आरोपी हत्थे चढ़े तो पुलिसकर्मी भी दंग रह गए। जांच के दौरान कार गायत्री पाटले के नाम पर मिली। पुलिस ने शक के आधार पर गायत्री से कड़ाई से पूछताछ कि, जिसमें वारदात का सच सामने आ गया। गायत्री छत्तीसगढ़ी एल्बम में सहायक कलाकार के तौर पर काम करती थी। कुछ एल्बम में उसने पुलिस का भी रोल किया था, लिहाजा उसके कार में भी पुलिस का मोनो लगा हुआ था। इसी का फायदा उठाते हुए वो अपने कार ड्राइवर शिवशंकर जायसवाल व अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर खुद को पुलिस और खनिज अधिकारी बताकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देती थी।

Read More: School Closed : आज फिर बंद रहेंगे सभी स्कूल, इस वजह से जिला प्रशासन ने घोषित किया अवकाश

बहरहाल, कोनी पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दिया है, वहीं अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान आरोपियों के कई और बड़े कारनामों का खुलासा हो सकता है।

Read More: बारिश का कहर जारी, बाढ़ ने उजाड़ी सैकड़ों लोगों की गृहस्थी! इस नदी का जलस्तर खतरे के निशान पर

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक