बिग बॉस में आज होगी हदें पार, सिद्धार्थ की तकलीफ देख रोने लगी एक्स गर्लफ्रेंड | Bigg Boss 13: siddhart shukla attacked by bigg boss 13 house mate aarti singh

बिग बॉस में आज होगी हदें पार, सिद्धार्थ की तकलीफ देख रोने लगी एक्स गर्लफ्रेंड

बिग बॉस में आज होगी हदें पार, सिद्धार्थ की तकलीफ देख रोने लगी एक्स गर्लफ्रेंड

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:44 am IST

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में सभी कंटेस्टेंट का असली चेहरा आज सबके सामने आ जाएगा। ‘बिग बॉस’ में आज एक ऐसा टास्क होने वाला है जो घरवालों की सहनशीलता की परीक्षा लेगा। इस टास्क का नाम है ‘बीबी हॉस्पिटल टास्क’। इस टास्क का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें एक कंटेस्टेंट को घरवाले परेशान करने की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। 
 

इस प्रोमो वीडियो को ‘बिग बॉस’ के ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। इस टास्क के दौरान घरवालों को टीमों में बांटा जाएगा और जिस टीम का कंटेस्टेंट बीबी हॉस्पिटल के बेड पर बैठेगा उसे जबरदस्त टॉर्चर किया जाएगा। वीडियो में आप देखेंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) सबसे पहले टॉर्चर सहने के लिए बैठे। सिद्धार्थ की वैक्सिंग की गई। इसके बाद उनके ऊपर गोबर, मिट्टी और कई चीजें डाली जा रही हैं। 
 
सिद्धार्थ को इस तरह से देखकर बाकी सदस्य हैरान रह जाते हैं। सिद्धार्थ को यह टॉर्चर कोई और नहीं बल्कि दूसरी टीम के मेंबर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) कर रहे हैं। सिद्धार्थ के बाद एक और कंटेस्टेंट इस टास्क को करने मैदान में उतरीं। यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि गोविंदा की भांजी आरती सिंह हैं। इस बार घर से सिद्धार्थ डे और असीम रियाज को अमीषा पटेल ने ब्लैक हॉर्ट दिया था जिसकी वजह से वो नॉमिनेशन की प्रक्रिया से दूर रहे। इनके अलावा माहिरा शर्मा और आरती सिंह भी सुरक्षित हैं। इस तरह घर से बेघर होने के लिए देवोलीना, रश्मि, शेफाली, कोएना और दलजीत नॉमिनेट हुईं।

 
वीडियो में दिखाया जा रहा है कि आरती को सबसे पहले टॉर्चर करने शेफाली बग्गा आती हैं। शेफाली आरती के पुराने जख्मों को कुरेदती हैं। वीडियो में शेफाली आरती से कह रही हैं कि सिद्धार्थ और आपकी लव स्टोरी का क्या हुआ? शेफाली की बातें सुनकर आरती फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें, घर के पहले नॉमिनेशन की प्रकिया पूरी हो चुकी हैं।