विधानसभा के दो दिवसीय सत्र में नेताओं का खास अंदाज, कोसे के कुर्ते और जैकेट में पहुंचे नेता.. देखिए | chhattisgarh vidhansabha gandhi jayanti , Leaders reached the assembly in kurtas and jackets of kosa

विधानसभा के दो दिवसीय सत्र में नेताओं का खास अंदाज, कोसे के कुर्ते और जैकेट में पहुंचे नेता.. देखिए

विधानसभा के दो दिवसीय सत्र में नेताओं का खास अंदाज, कोसे के कुर्ते और जैकेट में पहुंचे नेता.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 2, 2019/5:51 am IST

रायपुर। गांधी जी की 150वीं जयंती पर छत्तीसगढ़ विधानसभा का दो दिवसीय विशेष सत्र बुलाया गया । इस मौके पर सभी नेता विधानसभा में एक खास अंदाज में पहुंचे। विधानसभा के पुरुष सदस्यों ने जहां कोसे का कुर्ता और जैकेट पहना तो वहीं महिला सदस्यों ने कोसे की साड़ी पहनी।

पढ़ें- हनी ट्रैप मामले गृह मंत्री का बयान, डीजी लेवल का अफसर करे मामले की जांच, इसलिए बदले गए एसआईटी चीफ

इस अवसर पर विधानसभा के अफसर भी पीछे नहीं रहे और कोसे के कुर्ते और जैकेट में ही दिखे। विधानसभा की कार्रवाई से पहले राज्यपाल अनुसुइया उइके, सीएम भूपेश बघेल, विधानसभा स्पीकर चरणदास महंत, पूर्व सीएम रमन सिंह और सभी नेताओं ने बापू की फोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। विधानसभा परिसर में चित्र प्रदर्शनी भी लगाई गई जिसका सभी नेताओं ने जायजा लिया।

पढ़ें- कमलनाथ सरकार की दरियादिली, दानपेटी से 180 रू निकालने वाली मासूम बच्…

लेकिन इस विशेष सत्र में कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ल ड्रेस कोड के मुताबिक कोसे का कुर्ता और जैकेट पहन कर नहीं पहुंचे। जबकि तमाम पुरुष सदस्य कोसे का कुर्ता और जैकेट और महिला सदस्य कोसे की साड़ी पहन कर विधानसभा पहुंची हैं।

पढ़ें- चंबल के बीहड़ों में फिर सक्रिए हुए डकैत, पुलिस की दबिश के बाद छोड़ा…

हनी ट्रैन केस में सरकार का बड़ा बयान