Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam

Bigg Boss 16 में इस छोटी कंटेस्टेंट ने मचाया तहलका! अपनी आवाज से करके रखा नाक में दम, परेशान हैं सभी कंटेस्टेंट

Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam : बाल दिवल के मौके पर अर्चना गौतम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये खास तस्वीर शेयर की गई है जिसमे बिग बॉस के घर की ये कंटेस्टेंट कुछ इस अंदाज में नजर आ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:29 am IST

नई दिल्ली। Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam :   बिग बॉस की कंटेस्टेंट अभिनेत्री व नेता अर्चना गौतम की बिग बॉस में दोबारा वापसी हो गई है। उनके फैंस इससे काफी खुश हैं। दरअसल, बिग बॉस के घर में एंटरटेनर के तौर पर लोकप्रिय हुई अर्चना गौतम को गुरुवार को घर से बेघर होना पड़ा था। शो के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ हुई झड़प के बाद उन्हें बिग बॉस द्वारा घर से बेघर कर दिया गया।

read more : काल भैरव जयंती पर पूजन का शुभ मुहूर्त, भूलकर भी न करें ऐसे काम, नहीं तो इन राशियों पर पड़ सकता है बुरा प्रभाव 

Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam : बिग बॉस के घर में इस शैतान बच्ची ने सभी की नाक में दम कर रखा हैं। खूब चिल्लाती है, खूब शोर मचाती है ये बच्ची। घरवाले तो घरवाले शो के होस्ट सलमान खान भी इनसे परेशान हो चुके हैं लेकिन ये है कि सुधरने का नाम ही नहीं लेती। क्या आप तस्वीर देख पहचान सकते हैं कि ये कौन हैं? जी नहीं…आपका अंदाजा पूरी तरह गलत है। ये हर किसी के पचड़े में टांग अड़ाने वालीं प्रियंका नहीं बल्कि कोई और है जो इन दिनों शो में खूब चर्चा में बनी हुई हैं। जी एकदम सही…भले ही यकीन हो या ना हो लेकिन ये हैं अर्चना गौतम।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

read more: Girlfriend संग OYO में जाने से डरते हैं? तो जान लें ये नियम, अनमैरिड कपल्स के लिए जानना जरूरी 

आपके सामने हैं अर्चना गौतम के बचपन की तस्वीर

Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam : बाल दिवल के मौके पर अर्चना गौतम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये खास तस्वीर शेयर की गई है जिसमे बिग बॉस के घर की ये कंटेस्टेंट कुछ इस अंदाज में नजर आ रही हैं। दो तस्वीरें एक साथ शेयर की गई हैं पहली तस्वीर में अर्चना 1 साल की लग रही हैं वो किसी गार्डन में बैठी हैं, हाथ में फूल है और साथ में रखा है एक रेडियो। वहीं दूसरी तस्वीर में अर्चना गौतम अपने परिवार के साथ दिख रही हैं। मम्मी पापा के साथ खड़ी अर्चना इस तस्वीर में 4-5 साल की होंगी।

read more : खेती के लिए परेशान हैं किसान? तो उठाएं इस स्कीम का लाभ, मिल सकते हैं लाखों रुपए 

अर्चना ने घर में खूब तहलका मचा के रखा है

पिछले पूरे हफ्ते अर्चना गौतम का नाम ही बिग बॉस 16 में गूंजता रहा। घर में शिव के साथ उनका झगड़ा, शिव के गले पर उनका अटैक और फिर घर निकासी। ये मुद्दा घर के भीतर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी खूब गूंजा। लोगों ने सोशल मीडिया पर अर्चना को वापस शो में लाने के लिए खूब जोर लगाया। जिसके बाद शनिवार का वार एपिसोड में सलमान खान ने दूध का दूध पानी का पानी कर दिया। उन्होंने अर्चना को तो गलत ठहराया ही लेकिन शिव को भी नहीं बख्शा। उन्होंने अर्चना को उकसाने के लिए शिव को जिम्मेदार बताया। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर शिव को खूब खरी खोटी सुननी पड़ी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें