Salman Khan Angry on Mc Stan and Shalin Bhanot

बिग बॉस कंटेस्टेंट पर भड़के सलमान, कहा – ‘अब आपके मुंह से कुछ क्यों नहीं निकल रहा’

बिग बॉस कंटेस्टेंट पर भड़के सलमान : Salman got angry on the Bigg Boss contestant, said - 'Why is nothing coming out of your mouth now'

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 09:21 AM IST, Published Date : December 24, 2022/9:21 am IST

मुंबई । सलमान खान इन दिनों बिग बॉस के 16वें सीजन को लेकर चर्चा में है। आए दिन शो के प्रतिभागी कुछ ना कुछ कांड कर देते है। जिसकी वजह से सलमान उन पर भड़क जाते है। हाल ही में भाईजान का गुस्सा एमसी स्टैन और शालीन भनोट पर बिफर पड़े। एमसी स्टैन और शालीन भनोट के बीच बीते दिनो जमकर लड़ाई हुई। दोनों प्रतिभागी एक दूसरे को मारने पर उतारु हो गए। मामला इतना बढ़ा कि एमसी स्टैन और शालीन भनोट ने एक दूसरे को गंदी गाली देना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़े :  छात्राओं पर ‘सेक्स’ के लिए बनाया दबाव, इंकार करने पर दी धमकी, बिचौलिए समेत दो गिरफ्तार

सलमान घर में आते ही इसी मामले पर बात करते हुए एमसी स्टैन और शालीन को एक-दूसरे के सामने खड़े होकर गाली देने के लिए कहते हैं। सलमान कहते हैं, “अब आपके मुंह से कुछ क्यों नहीं निकल रहा है शालीन?”। इसके अलावा, सलमान ने कहा “अब जब आपने यह कह दिया है तो आपको इसे बिना किसी अपवाद के करना होगा, है ना? अब तुम्हें शालीन का खेल हमेशा के लिए खत्म करना होगा है ना? पहले आपने कहा था कि आपके फैन्स देख रहे हैं, तो आपका कौन सा फैन उसे देखेगा, आपको केवल उसे खत्म करना होगा।

यह भी पढ़े :  छात्राओं पर ‘सेक्स’ के लिए बनाया दबाव, इंकार करने पर दी धमकी, बिचौलिए समेत दो गिरफ्तार