Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने कर दी ऐसी हरकत की दिव्या से हुई जमकर बहस, किचन की सिंक में छोड़ दी थी गंदी पैंटी |Bigg Boss OTT: neha bhasin puts her unwashed underwear in kitchen sink

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने कर दी ऐसी हरकत की दिव्या से हुई जमकर बहस, किचन की सिंक में छोड़ दी थी गंदी पैंटी

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने कर दी ऐसी हरकत की दिव्या से हुई जमकर बहस! Bigg Boss OTT: neha bhasin puts her unwashed underwear in kitchen sink

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:09 am IST

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की चर्चा इन दिनों जोरों पर है और हो भी क्यों ने लगातार कंटेस्टेंट के बीच खींचतान का दौर जारी है। वहीं, लेटेस्ट एपिसोड में दिव्या अग्रवाल और नेहा भसीन के बीच जमकर बहस हुई। लेकिन दोनों के बीच बहस क्यों हुई ये जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल नेहा भसीन ने ऐसी हरकत कर दी थी कि बवाल मच गया। नेहा ने एक गंदे अंडगारमेंट किचन की सिंक में छोड़ दिया था।

Read More: 7th Pay Commission: ऐसे सरकारी कर्मचारियों को नहीं मिलेगा एरियर? जानिए क्या है सरकार की ओर से जारी आदेश में

वहीं, जब दिव्या की नजर गंदे अंडरगारमेंट पर पड़ती है तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है और वो शमिता शेट्टी से पूछती है लेकिन कोई जवाब नहीं मिलता। इसके बाद मुस्कान से पूछा जाता है, जिस पर वो साफ कहती हैं कि वो अंडरवियर उनकी नहीं है। मुस्कान कहती है कि शायद ये नेहा भसीन की होगी। दिव्या इस हरकत से पूरी तरह झल्ला जाती हैं। इसी बीत नेहा भसीन आती हैं और वो कहती हैं कि वो उनकी है और वो उसे ले जाती हैं। नेहा कहती हैं कि उन्होंने उसे धोने के लिए रखा था और माफी मांगती हैं।

Read More: महिला गई थी फिजियो थैरेपी कराने, क्लीनिक पर डॉक्टर ने कर दी ऐसी हरकत…FIR दर्ज आरोपी फरार

नेहा भसीन की इस हरकत पर गौहर खान ने भी गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करके लिखा, ‘पहली बात तो ये कि गंदे अंडरगार्मेंट्स को इस तरह छोड़ना ही गलत है। लड़कियों का ऐसा करना सही नहीं है। ऊपर से आप दूसरी लड़की के लिए इसे शर्मनाक कैसे बना सकते हैं। इसे घिनौना कहना, इसे सार्वजनिक करना और किसी लड़की को इतनी शर्मिंदगी पहुंचाना, बहुत दुख की बात है।

Read More: अक्टूबर में फिर लग सकता है लॉकडाउन? तीसरी लहर आने की आशंका, केंद्र सरकार ने दी चेतावनी

 
Flowers