बॉबी देओल ने दी सबको खुली चुनौती, कहा – मैं मैं हूँ… पूरी तरह भयमुक्त

Bobby Deol gave an open challenge to everyone : बी देओल अपने कैरियर की दूसरी इनिंग मे काफी शानदार काम कर रहे है। उनकी झोली में इस समय एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं। बॉबी का मार्केट आज के समय में काफी हाई है।

Edited By: , May 13, 2022 / 05:35 PM IST

मुंबई। Aashram 3 Trailer: बॉबी देओल अपने कैरियर की दूसरी इनिंग मे काफी शानदार काम कर रहे है। उनकी झोली में इस समय एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं। बॉबी का मार्केट आज के समय में काफी हाई है। एक चॉकलेटी हीरो से दमदार अभिनेता बनने में उन्होंने काफी मेहनत की है। बीते दिनो उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘लव हॉस्टल’ रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने डागा का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: मध्यप्रदेश: 5वीं-8वीं का रिजल्ट जारी, पांचवी में 90.1 और आठवीं में 82.3 प्रतिशत छात्र हुए पास, फेल हुए छात्रों को दोबारा मिलेगा मौका

Aashram 3 Trailer: अब बॉबी फिर बाबा निराला बनने वाले है, उनकी अपमकिंग सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। जो पिछले 2 सीजन से ज्य़ादा इंगेजिंग और रोमांच से भरपूर नजर आ रह है। इस बार सीरीज में त्रिधा चौधरी के अलावा ईशा गु्प्ता भी अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली हैं।

Read More: कांग्रेस का चिंतन शिविर शुरू : सोनिया बोलीं- नफरत फैला कर अल्पसंख्यकों को दबा रही सरकार

Aashram 3 Trailer: ट्रेलर में बाबा निराला भगवान बनने के लिए सारी हदें पार कर रहे है। बाबा के माया जाल को तोड़ने के लिए दर्शन कुमार और ईशा गुप्ता नया स्वांग रच रहे है। भोपा को जाल में फंसाकर निराला की सारी अकड़ निकालने का काम आश्रम 3 में होगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बाबा निराला इस खेल में दर्शन कुमार एंड टीम को मात दे पाते है या नहीं।