Bold pictures of actress Esha Gupta viral in social media

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की इस बोल्ड तस्वीर ने सोशल मीडिया में फिर मचाई सनसनी, बेहद छोटी ड्रेस पहन अंधेरे में कराया फोटोशूट

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया में फिर मचाई सनसनीः Bold pictures of actress Esha Gupta viral in social media

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:19 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:19 pm IST

नई दिल्ली: Bold pictures of actress Esha Gupta बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया में उनकी बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल होती है। एक बार फिर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। दरअसल, हाल ही में बोल्ड ईशा ने अपनी काउच पर बैठे हुए तस्वीर शेयर की।इस तस्वीर में एक्ट्रेस लेदर की काले रंग की बेहद छोटी ड्रेस पहने हुए दिखीं।अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने काले रंग के शूज के साथ डार्क आईमेकअप कराया हुआ था।तस्वीर में ईशा काफी हॉट लगीं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

ब्वॉयफ्रेंड संग मनाया क्रिसमस
Bold pictures of actress Esha Gupta ईशा गुप्ता ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं।इन तस्वीरों में ईशा कथित ब्वॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर (Manuel Campos Guallar) के साथ नजर आ रही हैं।तस्वीर में दोनों एक साथ काफी खुश दिखे।इस खास मौके पर ईशा काले रंग की लूज पैंट के साथ लाल रंग का स्वेटर पहने दिखीं।वहीं मैनुअल कैंपोस ग्वालर ग्रे रंग के स्वेटर संग जींस में नजर आए।

Read more :  इस स्टार क्रिकेटर ने अचानक ले लिया संन्यास, IPL में इन टीमों का रहे हिस्सा, फैंस में मायूसी 

वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में आएंगी नजर
ईशा गुप्ता बॉबी देओल के साथ ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में नजर आएंगी।इसमें ईशा बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाएंगी।आपको बता दें, ‘आश्रम’ वेब सीरीज के दोनों पार्ट हिट रहे जिसके बाद तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 
Flowers