Bollywood actors lost control while shooting intimate scenes

Intimate Scene of Bollywood Actors: इन एक्टरों ने इंटीमेट सीन में पार कर दी थी सारी हदें..! शूटिंग के दौरान मच गया था बवाल

Intimate Scene of Bollywood Actors: बात करे बोल्ड सीन करने वाले एक्टरों की तो उनके लिए सबसे मुश्किल होता है। कई बार एक्टर्स के सामने ऐसी परिस्थिति आ जाती है जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होता।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:47 am IST

Intimate Scene of Bollywood Actors: फिल्मों में बोल्ड सीन न सिर्फ अभी से बल्कि पुराने समय से ही दिखाया जा रहा है। बता दे कि बड़े पर्दो पर बोल्ड सीन दिखाना कोई आम बात नहीं होती है, इसके लिए पूरी टीम मिलकर काम करती है। वहीं बात करे बोल्ड सीन करने वाले एक्टरों की तो उनके लिए सबसे मुश्किल होता है। कई बार एक्टर्स के सामने ऐसी परिस्थिति आ जाती है जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होता। आज हम आपको एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इंटीमेट और बोल्ड सीन करते हुए बहके भी और इस कदर खोए भी कि उन्हें आजू बाजू की कोई सुध ही नहीं रही।

ब्लैक कटआउट ड्रेस में उर्फी जावेद ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रंजीत और माधुरी दीक्षित

Intimate Scene of Bollywood Actors: बॉलीवुड फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में रंजीत और माधुरी दीक्षित के बीच फिल्माए गए एक सीन को लेकर माधुरी ने काफी नाराजगी जाहिर की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीन में रंजीत अपना आपा खो बैठे थे और बेकाबू हो गए थे।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

Intimate Scene of Bollywood Actors: विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित की फिल्म दयावान में दोनों ने इंटीमेट सीन किया था जिसे फिल्माने के दौरान अभिनेता सुध खो बैठे थे और दोनों के इस सीन की काफी चर्चा भी हुई थी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

ऱणवीर-दीपिका की फिल्म रामलीला में दोनों के बीच एक किसिंग सीन था। इस समय दोनों का नया-नया प्यार शुरू हुआ ही था। इस दौरान एक बार जो दोनों ने किस करना शुरू किया तो दोनों रुके ही नहीं। डायरेक्टर के ओके और कट करने के बाद भी रणवीर-दीपिका किस करते रहे थे।

Sapna Choudhary Video : पहाड़ियों के बीच कुछ यूं इतराती दिखीं हरियाणवी डांसर, बोल्ड अंदाज देखकर हैरान हुए फैंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज

Intimate Scene of Bollywood Actors: सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज ने ए जैंटेलमैन फिल्म में साथ काम किया था और इस फिल्म के एक किस सीन के दौरान दोनों एक दूसरे में होश खो बैठे थे।

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

Intimate Scene of Bollywood Actors: रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा ने साथ में ये जवानी है दीवानी फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में दोनों के बीच एक किसिंग सीन था और कहा जाता है कि इसे फिल्माने के दौरान रणबीर भी अपना आपा खो बैठे थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक