'34 बच्चों' की मां है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, विदेश में इंजॉय कर रही शादीशुदा जिंदगी | Bollywood actress priti is mother of '34 children', enjoying married life abroad

’34 बच्चों’ की मां है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, विदेश में इंजॉय कर रही शादीशुदा जिंदगी

'34 बच्चों' की मां है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, विदेश में इंजॉय कर रही शादीशुदा जिंदगी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:31 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:31 pm IST

नई दिल्ली। ‘वीर जारा’, ‘दिल चाहता है’, ‘कल हो ना हो’, ‘कोई मिल गया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली चुलबुली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा बीते कुछ सालों से बॉलीवुड में नजर नहीं आई है। बहुत कम लोग प्रीति जिंटा के बारे में जानते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रीति ने अपने पर्सनल लाइफ को बहुत कम सोशल मीडिया में शेयर किया है।

Read More News: ‘यहां पर पतली लड़कियां ही चलती हैं’, इंडस्ट्री पर खुलासा कर शहनाज गिल का खुल्..

लेकिन आपको ये जानकार बेहद हैरानी होगी कि बॉलीवुड की नटखट और चुलबुली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ’34 बेटियों’ की मां है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर प्रीति ने शादी कब की और मां कब बन गई। दरअसल इस सवाल का जवाब कुछ ऐसा है कि प्रीति ने साल 2009 में ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को एक साथ गोद लिया था। वहीं शादी के बाद से प्रीति विदेश में रह है, लेकिन साल में कम से कम दो बार उन बच्चियों से मिलने जरूर आतीहैं। बता दें कि प्रीति ने विदेश में शादी रचाई है।

Read More News: बुखार में भी बिस्तर गर्म करने को कहता था पति, मां बन गई तो नहीं मिल..

प्रीति ने साल 2016 में अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी। वेडिंग फोटोज शादी के करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं। इन दिनों प्रीति विदेश में अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही।

Read More News: बॉलीवुड फिल्मों में कैसे शूट किए जाते हैं इंटिमेट सीन? जानकर हैरान …

उल्लेखनीय है कि प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की मालिक है। आईपीएल मैच के दौरान वह अक्सर ​मैदान में दिखाई देती है। वहीं बात करें प्रीति की बालीवुड फिल्मों की तो प्रीति की आखिरी फिल्म ‘भइया जी सुपरहिट’ थी। इसके बाद से प्रीति हिंदी सिनेमा में नजर नहीं आई।

Read More News: 14 साल की लड़की के साथ 100 बार रेप, बाथरूम में बच्चे को देना पड़ा ज..

 
Flowers