14 साल की लड़की के साथ 100 बार रेप, बाथरूम में बच्चे को देना पड़ा जन्म, बेहद दर्दनाक है कहानी | film dhumkkudiya : 14 year old girl raped 100 times, baby had to be given birth in the bathroom,

14 साल की लड़की के साथ 100 बार रेप, बाथरूम में बच्चे को देना पड़ा जन्म, बेहद दर्दनाक है कहानी

14 साल की लड़की के साथ 100 बार रेप, बाथरूम में बच्चे को देना पड़ा जन्म, बेहद दर्दनाक है कहानी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:27 pm IST

नई दिल्ली। 14 साल की लड़की के साथ दरिंदों ने दो बार, तीन बार नहीं बल्कि 100 बार रेप की वारदात को अंजाम दिया। इन घटनाओं से पल-पल मौत के करीब पहुंच रही लड़की को मजबूरन बाथरूम में बच्चे को जन्म देना पड़ा। दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘धूम्ककुड़िया’ की जो, अब जबरदस्त चर्चाएं बटोर रही है। नाबालिग लड़की के साथ हुई दिल दहला देने वाली वारदात को डायरेक्टर नंदलाल नायक ने पर्दे पर उतारा है। जो अब 2021 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी।

Read More News: विकास की सौगात! ‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़…खुशहाल छत्तीसगढ़’ अब महज नारा नहीं बल्कि हकीकत है जीता-जागता

‘धूम्ककुड़िया’ के डायरेक्टर नंदलाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब 14 साल की आदिवासी लड़की की दर्दनाक कहानी सुनकर इतने दुखी हो गए थे कि वे डिप्रेशन में चले गए थे। इसके बाद इसे पर्दे पर लाने का विचार किया। नंदलाल ने बताया कि वो अमेरिका में थे और 2003 में आदिवासी लोक संगीत के रिसर्च को लेकर अपने गांव लौटे थे, तभी मानव तस्करी का शिकार हुई लड़की की कहानी सुनकर वे दुखी हो गए थे।

Read More News:  मौत के आंकड़ों पर राजनीति! मध्यप्रदेश में कोरोना काल में मौत के आंकड़ों में हुई है हेर-फेर? 

नंदलाल ने आगे बताया कि जब वो पीड़ित लड़की से बात की तो शुरुआत में कुछ नहीं बोल पा रही थी, उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था। वहीं भरोसा दिलाने पर लड़की ने अपने साथ हुई वारदात को बयां किया। बताया कि उसे कई बार बेचा गया था, इस बीच उसके साथ कई बार रेप हुआ। जब वो प्रेग्नेंट हो गई थी। तब भी रेप हुआ।आखिरकार उसने बाथरूम में एक बच्चे को जन्म दिया। लड़की ने बताया कि किसी तरह से हिम्मत बटोर कर वहां से भाग निकली और सीधे अपने गांव पहुंची। बता दें कि फिल्म ‘धूम्ककुड़िया’ में एक्टर्स में रिंकल कच्चप और प्रद्युमन नायक जैसे कलाकार शामिल हैं।

Read More News:  पहले इश्क…फिर कत्ल की कोशिश! जैसे-तैसे जान बचाकर अस्पताल पहुंची युवतियां, सुनाई आपबीती

डायरेक्टर नंदलाल ने फिल्म ‘धूम्ककुड़िया’ के लिए अपनी सारी सेविंग्स खर्च कर दी। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद मांगी थी। 14 साल की आदिवासी लड़की की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘धूम्ककुड़िया’ 3.5 करोड़ के बजट पर बनी है।

Read More News:  कांग्रेस नेता की हुई गिरफ्तारी तो नाराज हो गए विधायक महोदय, खाकी की कार्यप्रणाली पर भी उठाए सवाल