Bollywood villain Ranjit's daughter Bold photo viral on social media

बेहद खूबसूरत है विलेन नंबर वन रंजीत की बेटी, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी देती है मात, अब इस फोटो से मचा बवाल

बेहद खूबसूरत है विलेन नंबर वन रंजीत की बेटीः Bollywood villain Ranjit's daughter Bold photo viral on social media

Edited By: , July 4, 2022 / 08:18 PM IST

Villain Ranjit’s daughter Bold photo बॉलीवुड के टॉप खलनायक की लिस्ट में रंजीत का नाम भी शामिल है। एक दौर ऐसा था जब लोग रंजीत के नाम से डर जाते थे, लेकिन रंजीत रियल लाइफ में काफी फन लविंग हैं। रंजीत यानी गोपाल बेदी फिल्मों में जैसे नजर आते थे असल में उनके विचार और व्यवहार बिल्कुल विपरीत हैं। रंजीत के बच्चे अब बड़े हो गए है और वह एक बेहद खूबसूरत बेटी के पिता है। रंजीत यानी गोपाल बेदी की बेटी हैं दिव्यांका बेदी। दिव्यांका बेहद खूबसूरत हैं और लुक में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखतीं। दिव्यांका रंजीत और अलोका बेदी की बेटी हैं। रंजीत की बेटी ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी हैं।

Read more : बेहद शुभ संयोग में मनाया जाएगा नाग पंचमी, जानिए इससे जुड़ी खास बातें

Villain Ranjit’s daughter Bold photo दिव्यांका अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं और पापा-मम्मी के साथ काफी वक्त बिताती हैं। बॉलीवुड से दूर रहने वाली रंजीत की बेटी दिव्यांका बेदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। अभिनेता रंजीत भी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बेटी के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है। इसके साथ ही दिव्यांका भी अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई हर बात अपने फैंस के साथ शेयर करती है। दिव्यांका बेदी फैशन डिजाइनर और ज्वैलरी डिजाइनर हैं। दिव्यांगा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी डिजाइनिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Read more : होटल और रेस्टोरेंट अब नहीं वसूल सकेंगे सर्विस चार्ज, CCPA ने बनाया नियम, ग्राहक कैसे कर सकते हैं शिकायत जाने यहां 

दिव्यांका बेदी अपने लुक पर काफी ध्यान देती हैं। वह एक फिटनेस फ्रीक भी हैं। दिव्यांका बेदी का निकनेम गिगी है। इसी नाम से वह इंस्टाग्राम पर हैं और पापा रंजीत के अलावा फैमिली के अन्य सदस्य भी उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं। वह पापा की तरह ही काफी कुल हैं। उनका एक भाई है, जिसका नाम है चिरंजीवी बेदी। वह अपने भाई के बेहद क्लोज हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यांका के बॉयफ्रेंड डेनियल मैक्ली है। दोनों साथ वक्त बिताते हैं और वेकेशन पर भी साथ नजर आते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyanka Bedi (@gigi_b.e)

 

#HarGharTiranga