actress sherlyn chopra had sex with many people for money

पैसे लेकर लोगों के साथ हमबिस्तर होती थीं बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

sherlyn chopra had sex with many people : बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज और बोल्डनेस के लिए जानी जाती है।

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 05:45 PM IST, Published Date : February 22, 2023/5:45 pm IST

मुंबई : sherlyn chopra had sex with many people : बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज और बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने प्रोफेशन से ज्यादा अपनी परसनल लाइफ के लिए जानी जाती है। शर्लिन चोपड़ा ने साल 2005 में आई फिल्म ‘टाइमपास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, शर्लिन का फिल्मी करियर फ्लॉप ही रहा था। शर्लिन द्वारा की गईं फिल्मों में जवानी दीवानी, दिल बोले हडिप्पा, रकीब, रेड स्वास्तिक, नॉटी बॉय आदि शामिल हैं। फिल्मों से ज्यादा शर्लिन अपनी बोल्ड छवि खासकर टॉपलेस और न्यूड फोटोशूट के चलते चर्चाओं में रहीं थीं। एक्ट्रेस ने एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके खूब चर्चे हुए थे।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के जेल में बिताया 5 साल अब लौटा घर, बेटे से लिपटकर खूब रोई मां, जाने क्या हुआ था राजू के साथ

कई लोगों के साथ पेड सेक्स कर चुकी हैं शर्लिन

sherlyn chopra had sex with many people :  शर्लिन ने साल 2012 में सोशल मीडिया पर यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे पैसे लेकर लोगों के साथ सेक्स किया करती थीं। अपने ट्वीट में शर्लिन ने लिखा था कि, ‘पास्ट में मैने पैसों के लिए कई लोगों के साथ सेक्स किया था।’ यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट में आगे यह भी लिखा था कि, ‘मैने पेड सेक्स जितने भी लोगों के साथ किया था उनमें से कोई भी मुझे याद नहीं है।’ आपको बता दें कि जैसे ही शर्लिन ने यह खुलासा किया सोशल मीडिया पर ढ़ेरों फैन्स उनके साथ पेड सेक्स की फरमाइश करने लगे थे। इसके जवाब में शर्लिन ने कहा था कि, ‘ मेरी लाइफ में पेड सेक्स का वो चैप्टर अब समाप्त हो चुका है।’

यह भी पढ़ें : चार दिन काम और तीन दिन आराम वाला फॉर्मूला हुआ लागू, कंपनी और कर्मचारियों के काम पर पड़ रहा ऐसा असर 

सजिद खान पर लगाए थे गंभीर आरोप

sherlyn chopra had sex with many people :  शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर भी मीटू कैंपेन के दौरान बेहद संगीन आरोप लगाए थे। शर्लिन ने कहा था कि सजिद ने उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर 0 से 10 के बीच रेट करने को कहा था। शर्लिन ने आगे कहा था कि वे बिग बॉस में जाना चाहती हैं और साजिद को रेटिंग देना चाहती हैं। शर्लिन का कहना था कि दुनिया भी देखे कि कैसे एक सर्वाइवर एक मोलेस्टर से डील करता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें