Bollywood's sweet couple Shahid-Mira entered their new house

बॉलीवुड के इस स्वीट कपल ने किया नए घर में गृह प्रवेश, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के इस स्वीट कपल ने किया नए घर में गृह प्रवेश, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान Bollywood's sweet couple Shahid-Mira entered their new house

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:45 am IST

Bollywood’s sweet couple : मुंबई। इस साल दीपिका-रणवीर समेत कई स्टार्स ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी शामिल हो गया है। कुछ समय पहले ही खबरें आई थीं कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने मुंबई के रिहाइशी इलाके में नया घर खरीदा है। वहीं नवरात्रि के शुभ मौके पर अब कपल अपने नए घर में शिफ्ट हो गया है।

Read more: इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री की चकाचौंध छोड़ पहना भगवा चोला, मंदिर में गा रही भजन, देखें वायरल वीडियो 

58 करोड़ का है आशियाना
Bollywood’s sweet couple : पहले वाले घर की तरह ये घर भी वर्ली के पॉश इलाके में समंदर के सामने है। शाहिद कपूर का ये घर बेहद लग्जूरियस है जो कि बांद्रा वर्ली सी-लिंक के पास ‘360-वेस्‍ट’ में एक बहुमंजिला इमारत के 42वें और 43वें फ्लोर पर है। ये ड्यूप्‍लेक्‍स अपार्टमेंट है। इस घर की कीमत 58 करोड़ रुपये बताई जाती है।

शाहिद को गाड़ियां बहुत पसंद हैं इसलिए उन्होंने इस डुप्लेक्स के साथ 6 पार्किंग है लिए हैं। इसके अलावा उनके घर में 500 स्क्वायर फिट की एक बालकनी भी है। शाहिद कपूर ने ये घर चार साल पहले खरीदा था। पिछले कई महीनों से यहां इंटीरियर का काम चल रहा था। मीरा तो खुद इस घर की इनसाइड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं।

Read more: अश्लील वीडियो मामले में मशहूर बिजनेसमैन ने की CBI जांच की मांग, कहा- ‘मुझे जबरन फंसाया… 

Bollywood’s sweet couple : शाहिद कपूर ने इस घर को साल 2018 में खरीदा था और कुछ महीनों बाद उन्हें इसकी पोजीशन मिल गई थी। बता दें शाहिद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। मीरा-शाहिद के दो बच्चे हैं जिनका नाम मीशा और जेन है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers