Nupur Alankar left the industry glare and wore saffron chola

इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री की चकाचौंध छोड़ पहना भगवा चोला, मंदिर में गा रही भजन, देखें वायरल वीडियो

इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री की चकाचौंध छोड़ पहना भगवा चोला, मंदिर में गा रही भजन, देखें वायरल वीडियो Nupur Alankar left the industry

Edited By: , December 4, 2022 / 12:09 PM IST

Nupur Alankar: मुंबई। टीवी और बाॅलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने ग्लैमर की चकाचौंध को छोड़ अलग रास्ता चुना। यह रास्ता इंडस्ट्री की रंगीनियों से बिल्कुल उलट संन्यास और आध्यात्म वाला रास्ता है। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस नुपूर अलंकार का नाम भी शामिल है।

वह बाकायदा भगवा वस्त्र धारण कर, माथे पर चंदन लगाए, गले में रुद्राक्ष की माला लटकाए संन्यासी बन चुकी हैं। बीते दिनों ही नुपुर अपना घरबार पति को जोगण बन हिमालय को तरफ निकल पड़ी थीं। वहीं अब नुपुर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कृष्ण के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।

Read more:अश्लील वीडियो मामले में मशहूर बिजनेसमैन ने की CBI जांच की मांग, कहा- ‘मुझे जबरन फंसाया… 

इस वीडियो में बाकी कृष्ण भक्तों के बीच नुपूर भी नजर आ रही हैं और तालियां बजा-बजाकर भक्ति में लीन होकर झूमती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Alankaar (@nupuralankar)

Nupur Alankar: नुपूर के सांसारिक मोहमाया से अलग होने की एक खास वजह है। बताया जाता है कि लॉकडाउन के जौरान नुपूर की मां बीमार पड़ी थीं। नुपूर के पास मां के इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं थे जिसके बाद उन्होंने लोगों से आर्थिक मदद के लिए गुहार लगाई थी हालांकि लोगों ने उन्हें क्राउड फंडिंग के जरिए मदद भी पहुंचाई लेकिन दुर्भाग्य से वह अपनी मां को बचा नहीं पाईं।

Read more:अद्भुत परंपरा! देवी के इस मंदिर में महिलाओं का प्रवेश वर्जित, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश 

नूपुर अलंकार का कहना है कि इस घटना ने उन्हें अंदर से तोड़कर रख दिया और समझ में आ गया कि जीवन में अब कुछ नहीं बचा जिसके खोने का भय हो।

और भी है बड़ी खबरें…