Childhood photo of this famous person of Bollywood

बॉलीवुड के इस नामी शख्स की बचपन की फोटो वायरल, ऋतिक रोशन के साथ किया था काम.. क्या पहचान सकते हैं आप

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के बचपन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वे ऋतिक रोशन के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। दरशल ये फोटो फिल्म फिज़ा की है जिसमें विक्की कौशल नें बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:49 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:49 pm IST

Who is this kid standing With Hritik roshan : सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के बचपन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वे ऋतिक रोशन के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। दरशल ये फोटो फिल्म फिज़ा की है जिसमें विक्की कौशल नें बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था। सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे कहा जा रहा कि इस बाल कलाकार नें जीवन को सही ढंग से ट्रांस्फॉर्मेशन किया है। विक्की कौशल फिल्म उरी दि सर्जिकल स्ट्राइक से ऑडिएंश के नजर में आए थे। विक्की कौशल नें कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ से शादी की है।

Read More:स्विमिंग पूल में नम्रता मल्ला का अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज! बिकिनी में दिए किलर पोज

फोटो में आप दिख रहे  ऋतिक रोशन के दांए ओर खड़े बाल कलाकार कोई नही बल्की अपने विक्की कौशल है और दूसरे तरफ एक और नामी कलाकार है। ऋतिक ने दोनों ही बच्चों को बड़े प्यार से पकड़ा हुआ है। ऋतिक के साथ फोटो में सफेद रंग की शर्ट पहने विक्की खड़े हुए है। दोनो की फोटो को कापी प्रशंशा मिल रही है। लोग दोनो कलाकारो के एक्टिंग स्किल के दीवानें है। ऋतिक ने जहां डांसिंग स्टार के रुप में खुद की पहचान बनाई तो विक्की की वार्म फेस बॉय के रुप में इमेंज डिवेलप हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kalthifashion (@kalthi_fashion)

Read More:खाताधारकों की बढ़ने वाली है टेंशन, बिकने जा रहा ये सरकारी बैंक, देखें कहीं आपका अकाउंट तो नहीं