Chup Movie OTT Release Date out

Chup Movie OTT Release Date: ‘चुप’ की ओटीटी रिलीज डेट आउट, सनी देओल ने शेयर किया ये वीडियो..देखें

Chup Movie download : Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स से Chup Movie  1080p, 720p और 480P  में आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए , यहाँ  OTT Release Date के बारे में बताया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:06 am IST

Chup Movie OTT Release Date out, Download Available Online HD

Chup Movie download : Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स से Chup Movie  1080p, 720p और 480P  में आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए , यहाँ  OTT Release Date के बारे में बताया गया है।

November 24, 2022

सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म ‘चुप’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों से खुब प्यार मिला है। ऐसे में जो भी लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं उनके लिए अच्छी खबर है। सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

आपको बता दें कि सनी देओल और दुलकर सलमान की यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कलेक्शन किया। ‘चुप’ का लाइफटाइम कलेक्शन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर  लगभग 11 करोड़ हुआ और वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 19 करोड़ के आसपास कमाई की। अगर फिल्म की कहानी की बात जी जाए तो ‘चुप’ में रोमांस, सस्पेंस और थ्रिलर कूट-कूटकर भरा हुआ है। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म ओटीटी पर कितना कमाल करती है।

Chup Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Chup Movie Trailer

यहाँ पर आप Chup Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

Chup Movie Release Date and Time, 

Chup Hindi Movie Chup OTT Release Date

India  –  25 November ,  ZEE5

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ ओटीटी पर दस्तक देने के लिए बिलकुल तैयार है। 25 नवंबर को यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के हीरो सनी देओल ने दी है। एक्टर ने अपना, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, ‘इस नए सीरियल किलर के इरादों को चुप करने आ रहा हूं मैं। चुप ZEE5 पर 25 नवंबर को देखिए’।

वहीँ यदि आपके पास की Subscription मौजूद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

सनी देओल और मेकर्स की इस घोषणा के बाद ‘चुप’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। रिपोर्ट्स की मानें तो हिंदी के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी। एक्टर की घोषणा के बाद अब फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को देखने के लिए बेकाबू हो रहे हैं। एक यूजर ने सनी देओल की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत ही शानदार फिल्म है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही थी’।

Chup Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Chup Hindi Dubbed Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Chup मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में सनी देओल और दुलकर सलमान,पूजा भट्ट मुख्य किरदार हैं। यह 25 November 2022 को OTT  ZEE5 पर उपलब्ध होगा।

Movie Chup
Artists
Sunny Deol and Dulquer Salmaan,
Pooja Bhatt
Director R Balki
Movie Type Thriller, crime

Chup Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है ChupMovie Download VegaMovies की तब आपको ये लिंक अवश्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए।

Chup Movie Watch Online Pagal Movies

क्या आप भी चाहते हैं Chup Full Movie in Amazon Prime Video करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने ChupMovie HD को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि ChupMovie Download Hindi Dubbed in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

‘चुप’ हिंदी भारी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रही है। सोशल मीडिया देश भर से नेटिज़ेंस द्वारा पोस्ट की गई प्रतिक्रियाओं और तस्वीरों से भरा पड़ा है।

 

Distributor Theaters, OTT
Channel Partner OTT  ZEE5
Music Partner
Running Time  Available
Release Date 25 November 2022
Language Hindi
Country India

ChupMovie की release date time क्या है?

ChupMovie की Theaters में release date time है 25th November 2022

ChupMovie के Director कौन हैं?

ChupMovie के Director हैं R Balki

क्या ChupMovie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Chup Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

read more: ज्योति का भी हुआ श्रद्धा वालकर जैसा हाल, लाश के टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिया अलग-अलग जगहों पर

read more: महिला एवं बाल विकास अधिकारी ने महिला समूह से लिए पैसे, अब नहीं दिला रहा काम, दरबदर भटक रही महिलाएं