Know why Sunny Deol's new film 'Chup' should be seen

Movie review ‘Chup’ : अपने यूनिक स्टोरी के लिए हमेशा याद की जाएगी ‘चुप’, जानें क्यों देखी जानी चाहिए ‘आर बाल्की’ की ये फिल्म

Movie review 'Chup' : अपने यूनिक स्टोरी के लिए हमेशा याद की जाएगी 'चुप' Chup' will always be remembered for its unique story, know why this film of 'R Balki' should be seen

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:08 am IST

मुंबई । सिनेमाघरों में इन दिनों सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ लगी हुई है। फिल्म को चारों तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। जिसके चलते फिल्म का कलेक्शन ठीक ठाक आ रहा है। सीमित स्क्रीन में रिलीज हई चुप अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म को 10 करोड़ के कम बजट के साथ बनाया गया है। साथ ही फिल्म के टिकट प्राइज ‘ नेशनल सिनेमा डे’ के चलते पूरे देश में 100 रुपए के आस पास है।

यह भी पढ़े :  शहर में बढ़ रहा डेंगू का खतरा..! स्वच्छता अभियान चलाए जाने के बावजूद मिल रहे डेंगू के मरीज 

सनी देओल की इस फिल्म में दुलकर सलमान प्रमुख भूमिका में है। वहीं स्कैम 1992 वाली श्रेया धनवंतरी युवा फिल्म क्रिटिक के रोल में जच रही है। कहने को तो ये एक साइको थ्रिलर फिल्म है लेकिन यह फिल्म अपने आप सिनेमा और गुरु दत्त साहब को समर्पित एक बेहतरीन फिल्म मानी जा सकती है। जिसके संवाद काफी मीनिगंफुल है।साउथ स्टार दुलकर सलमान इस फिल्म में काफी शानदार काम करते है। उनके अभिनय कला को देखकर आप ना चाहते हुए भी उनके दीवाने हो जाएंगे। श्रेया धनवंतरी के साथ उनकी लव स्टोरी काफी सुंदर लगती है। सालों बाद सनी देओल को बड़े पर्दे पर देखना सुखद लगता है। अपने एंग्री यंगमैन किरदार को तोड़ते हुए सनी देओल ने काफी सराहनीय काम किया है। उम्र के इस पड़ाव में सनी की एनर्जी कहीं भी दुलकर सलमान से पीछे नहीं रहती। पूजा भट्ट भी अपने किरदार के साथ न्याय करती है। सालों बाद उन्हें पर्दे में इस हालत में देखना काफी चुभता है लेकिन जल्द ही अभिनेत्री अपने अभिनय से 90 के दशक की हीरोइन वाली छवि तोड़ देती है।

यह भी पढ़े :  दर्दनाक हादसा ! तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 2 लोगों की मौके पर मौत, एक गंभीर रूप से घायल  

आर बाल्की साहब ने अपने कंफर्ट जोन से हटकर बेहतरीन फिल्म का निर्माण किया है। हाल के दिनों में फैंस और मीडिया हिंदी फिल्मों को काफी ज्यादा क्रिटिसाइज कर रही है। ऐसे समय में आर बाल्की की ‘चुप’ बॉलीवुड के बिगड़ती छवि को बचाने का काम करती है। सिने लवर और फिल्म क्रिटिक के आस पास बुनी गई ये फिल्म सच्चाई के बेहद करीब है। दुलकर सलमान के किरदार से सच्चे सिनेप्रेमी शुरुआत के 10 मिनट से ही कनेक्ट हो जाते है। 10 करोड़ के बजट में ऐसी फिल्म का निर्माण करना वाकई उनकी काबिलियत को दिखाता है। निश्चित तौर पर ‘चुप’ भले ही बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ या 200 करोड़ का आंकड़ा पार ना कर पाए लेकिन इसकी गिनती हमेशा उन 100,200 और 300 करोड़ कमाने वाली कमर्शियल फिल्मों से पहले होगी।