Comedian Krushna Abhishek returns to 'The Kapil Sharma' show

‘The Kapil Sharma’ Show ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस कॉमेडियन की होगी वापसी, अब लगेगा ठहाकों का जोरदार तड़का

Comedian Krushna Abhishek returns to 'The Kapil Sharma' show : कृष्णा बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो में अपनी वापसी करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 08:33 AM IST, Published Date : May 1, 2023/8:33 am IST

Comedian Krushna Abhishek returns to ‘The Kapil Sharma’ show : नई दिल्ली। आज मनोरंजन के दौर में द कपिल शर्मा शो टीवी जगत की दुनिया में छाया हुआ है। कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम पिछले कई सालांे से जनता को हंसाने का काम कर रही है। द कपिल शर्मा शो में पहले सुनील ग्रोवर तो उसके बाद कृष्णा ने शो से अलविदा कहा था। दोनों अपने ही किरदारों के लिए सराहे जाते थे। वहीं द कपिल शर्मा शो से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। द कपिल शर्मा शो से काफी समय से बाहर रहे कृष्णा अभिषेक अब वापसी के लिए तैयार हैं।

read more : आज कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं नंदकुमार साय, राजीव भवन में 10:30 बजे होगी बैठक, CM भूपेश होंगे शामिल 

Comedian Krushna Abhishek returns to ‘The Kapil Sharma’ show : स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा कपिल शर्मा शो में सपना के किरदार में नजर आते थे जोकि काफी पॉपुलर था। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी वापसी की पुष्टि की। कृष्णा ने पिछले साल सितंबर में सीजन शुरू होने से पहले मांग के अनुसार पैसे ना मिलने की वजह से शो से बाहर रहने का फैसला किया था।

read more : MI vs RR IPL 2023 : 6,6,6…’हिटमैन’ को मिला TIM जैसा टिमटिमाता हुआ शानदार तोहफा, मुंबई की आंधी को झेल न सकी राजस्थान की टीम 

 

‘द कपिल शर्मा’ शो में सपना की वापसी

Comedian Krushna Abhishek returns to ‘The Kapil Sharma’ show : सपना का कैरेक्टर निभाने वाले कृष्णा बहुत जल्द कपिल शर्मा के शो में अपनी वापसी करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, टीम और अभिनेता के बीच मतभेद आखिरकार सुलझ गए हैं और उन्होंने अपने रोल के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। एक इंटरव्यू में द कपिल शर्मा शो के चल रहे सीजन में शामिल होने की संभावना को खारिज करने के बाद, उन्होंने फिर से सेट पर वापस आने के बारे में अपने एक्साइटमेंट पर बात की।

read more : आम जनता को बड़ी राहत, आज से सस्ता हुआ LPG गैस सिलेंडर, चेक करें अपने शहर में 1 मई की कीमत 

खबर की पुष्टि करते हुए, कृष्णा ने हंसते हुए कहा, “यह हृदय परिवर्तन नहीं है, बल्कि कॉन्ट्रेक्ट का परिवर्तन है। कॉन्ट्रेक्ट में पैसों सहित कई अन्य चीजें थी जोकि मुझे ठीक नहीं लग रही थीं, लेकिन अब सभी मुद्दों का समाधान कर लिया गया है। शो और चैनल परिवार की तरह हैं, और मुझे वापस आकर खुशी हो रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें