कोरोना ब्लास्ट.. ‘OMG 2’ के सेट पर 3 क्रू मेंबर्स निकले संक्रमित, फिल्म की शूटिंग में लगा 10 दिन का ब्रेक

Corona Blast .. 3 crew members got infected on the sets of 'OMG 2', took a break of 10 days in the shooting of the film

Edited By: , October 14, 2021 / 12:22 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) के सेट पर 7 लोगों के कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आया है। इसकी वजह से मेकर्स ने इसकी शूटिंग रोक दी है। प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे इसके बारे में सफाई दी है और पूरे मामले के बारे में बताया है।

पढ़ें- दुर्गा विसर्जन में नहीं निकलेंगे चल समारोह, पंडालों से सीधे घाट जाएंगी प्रतिमाएं, देखिए नई गाइडलाइन

उन्होंने कहा,”जिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हमारे सेट पर 7 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं, वो गलत है। क्रू के तीन मेंबर्स का 10 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला था।

पढ़ें- दुर्गा विसर्जन को लेकर पुलिस मुस्तैद, 50 पेट्रोलिंग टीम में 1500 जवान शामिल, आज रात से शुरू होगा विसर्जन

इसके बाद उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर दिया गया. वे ठीक हो रहे हैं, हम बीएमसी अधिकारियों के संपर्क में हैं और उन्हें इन 3 क्रू मेंबर्स के स्वास्थ्य की जानकारी दे रहे हैं.”

पढ़ें- कालाबाजारी करने वालों पर लगेगी रासुका, इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला 

अश्विन वर्दे ने आगे कहा,”एक फिल्म यूनिट के रूप में, हमने कोविड-19 नियमों के तहत सभी प्रोटोकॉल को फॉलो किया है. हमारे पास, हर दिन सेट पर एक कोविड-19 सैनिटाइजेशन यूनिट रही है, जो सेट को सैनिटाइज करती है और हर क्रू मेंबर की रोजाना जांच करती है।

पढ़ें- पल्स गोल्ड रियल स्टेट की संपत्ति कुर्क करने का आदेश, 11 लाख 40 हजार होगी रिकवरी

क्रू के प्रत्येक सदस्य का नियमों के मुताबिक हर कुछ दिनों में एक बार लैब टेस्ट किया जाता है. यहां तक कि, इन तीन क्रू मेंबर्स के पॉजिटिव आने के बाद हमने तुरंत बाकी यूनिट का भी टेस्ट किया, जिसमें लगभग 200 लोग शामिल थे और इन सभी की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.”