Dance master Dharmesh sir used to use cart earlier.. now he lives luxury life

डांस मास्टर धर्मेश सर पहले लगाते थे ठेला.. अब जीते हैं लग्जरी लाइफ.. महंगी गाड़ियों का भी शौक, दिल्ली, मुंबई, गुजरात में आलीशान बंगला

Dance master Dharmesh sir used to use cart earlier.. now he lives luxury life

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:04 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:04 am IST

Dance master Dharmesh sir’s business : मुंबई। डांसिंग की दुनिया और बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह  बनाने वाले धर्मेश येलांडे यानी धर्मेश सर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी प्रतिभा से हर किसी का दिल जीतने वाले धर्मेश सर का आज जन्मदिन है। 31 अक्टूबर 1983 को गुजरात में जन्मे धर्मेश अपने कंटेम्पररी और हिप-हॉप स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।

पढ़ें- gold price today, सस्ता गोल्ड खरीदने का शानदार मौका! दिवाली के बाद हो जाएगा महंगा

आपको जानकर हैरानी होगी कि धर्मेश आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। रिपोर्ट के अनुसार धर्मेश सर की कुल संपत्ति 37 करोड़ रुपए के आस पास है। एक महीने में वो 30 लाख रुपये के लगभग कमा लेते हैं। यही नहीं एक साल में उनकी आमदनी 3 करोड़ रुपये से ज़्यादा हो जाती है।

पढ़ें- धमतरी: दूसरा आदमखोर तेंदुआ भी वन विभाग के पिंजरे में कैद, 3 मासूमों की ले चुका है जान

रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेश एक एपिसोड के लिए 4 लाख रुपये चार्ज करते हैं। इसके साथ ही वो एक फिल्म में लिए 1-2 करोड़ रुपये वसूलते हैं। धर्मेश के पास दिल्ली, गुजरात और मुंबई में भी आलीशान घर हैं। डांसिंग गुरु धर्मेश सर को लग्जरी गाड़ियों का भी खूब शौक है. उनके पास Jeep Wrangler जैसी गाड़ियां मौजूद हैं।

पढ़ें- सीएम बघेल ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को उनकी पुण्य तिथि और सरदार वल्लभ भाई पटेल को उनकी जयंती पर किया नमन

डांस के अलावा धर्मेश एक बेहद ही मंझे हुए अभिनेता हैं। उन्होंने अपने फिल्म करियर की शुरुआत रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म एबीसीडी से की थी।

पढ़ें- sarkari naukari, रेलवे में 10वीं पास इन उम्‍मीदवारों के लिए खास मौका, 30 हजार तक मिलेगी सैलरी

धर्मेश पहले डीआईडी में बतौर प्रतिभागी नज़र आए थे और उसके बाद वो उसी शो के डांस गुरु बने। धर्मेश के पिता बड़ोदरा में टी-स्टॉल (चाय की दूकान) लगाते थे। अपने पिता के साथ धर्मेश ठेले पर पाव बेचा करते थे। डांस के लिए उनकी दीवानगी ने उनकी ज़िंदगी बदल दी और वो आज रईसों वाली ज़िंदगी जी रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by D 👽 (@dharmesh0011)