Deepika Padukone wanted to give condom to Ranbir Kapoor

दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर को कॉन्डम देना चाहती थीं, इस पर एक्टर ने कह दी बड़ी बात

Deepika Padukone wanted to give condom to Ranbir Kapoor

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:55 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक वक्त काफी चर्चे में रही है। दीपिका रणबीर के प्यार में इतना ज्यादा डूबी हुई थीं कि उन्होंने अपनी गर्दन पर एक्टर के नाम का टैटू तक गुदवा लिया था। लेकिन समय के साथ ये रिश्ता टूट गया और दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गईं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

लेकिन एक वक्त था जब दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर से अलग होने के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं। कुछ वक्त बाद रणबीर कपूर अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के शो में पहुंचे थे। जहां रैपिड राउंड के दौरान रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को सबसे मीन गर्ल बताया था।

पढ़ें- मंगेतर के पैरों तले खिसकी जमीन.. जब हनीमून को लेकर लड़के ने बताई अजीब सी ‘चाहत’

वहीं दीपिका पादुकोण ने उन्हें कॉन्डम तक गिफ्ट करने की बात कह दी थी और उसमें उनका साथ दिया था सोनम कपूर ने। दरअसल मीडिया में खबरें थी कि डेब्यू फिल्म सांवरिया के दौरान रणबीर कपूर एक्ट्रेस सोनम कपूर को डेट कर रही थे।

पढ़ें- मोक्ष के लिए किया पत्नी और 3 बच्चों की हत्या.. जानिए हत्याकांड की पूरी कहानी

टीवी जगत के मशहूर शो ‘कॉफी विद करन’ में एक बार सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण एक साथ गई थीं। सोनम को लेकर ये कहा जाता रहा है कि ‘सांवरिया’ के वक्त रणबीर के साथ उनका अफेयर था। जबकि दीपिका पादुकोण के साथ अफेयर की बात हर कोई जानता है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में शीतलहर: सीएम बघेल ने सभी कलेक्टर्स को अलाव जलाने और कंबल बांटने के दिए निर्देश, कहीं 1 डिग्री टेंपरेचर तो कहीं जमी बर्फ 

ऐसे में कॉफी विद करन में जब रैपिड फायर के दौरान दीपिका से पूछा गया कि वो रणबीर कपूर को क्या गिफ्ट देना चाहेंगी तो उन्होंने जवाब दिया ‘कॉन्डम का पैकेट।’ रणबीर का जवाब