Desi Bhabhi In Shorts Sexy Video

New Desi Hot Viral Video: ब्लाउज के साथ शॉर्ट का कॉकटेल ढा रहा है कहर.. कमजोर दिल वाले ना देखें देसी आंटी का यह Video

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 11:21 PM IST, Published Date : September 7, 2023/11:21 pm IST

Desi Bhabhi In Shorts Sexy Video: मानो या ना मानो इंटरनेट की वजह से लोगों को कुछ तो फायदा पहुंचा है। सोशल मीडिया अब मजबूत हो चुका है और आज के दौर में अगर किसी के पास कोई मंज भी नहीं है तो वह अपनी कला खुद के पोस्ट के जरिए ही इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म पर शेयर कर देता है। हर दिन के साथ अब एक नया ट्रेंड शुरू हो जाता है। देखा जाए तो डांस के कला है और अब हर कोई अपने डांस का परिचय देता दिख जाता है। फेमेस होने के लिए सभी अपने वीडियो में कुछ न कुछ यूनिक करते हैं। ऐसे ही अब एक वायरल वीडियो में देखने को मिला, जिसमें एक महिला हॉटनेस का तड़का लगाते हुए डांस कर रही है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोशल मीडिया पर डाला गया वीडियो अगर लोगों को पसंद आ जाए तो समझ जाओ वह बहुत जल्द वायरल हो जाएगा। ऐसे ही एक डांस वीडियो को यूट्यूब पर Pic Share Official ने शेयर किया है। वीडियो इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है। इसमें महिला जोरदार डांस से लोगों के दिलों को जीतती नजर आ रही है। इस वीडियो को 437K व्यूज मिल चुके हैं।

‘शॉर्ट्स वाली भाभी’

वीडियो में जो महिला दिख रहीं हैं, उन्हें नेटिजंस ने ‘शॉर्ट्स वाली भाभी’ बुलाया है। बता दें कि वीडियो में यह महिला साड़ी के साथ ही शॉर्ट्स में भी कहर ढाती नजर आई। इनके द्वारा अलग-अलग गानों पर ठुमके लगाए जा रहे हैं। यह वीडियो हॉटनेस की हदों को पार करता हुआ वायरल हो रहा है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें