Desi Bhabhi Sexy Dance Viral Video

Desi Bhabhi Sexy Dance Video: नीली ब्रा में देसी भाभी के झटके देख थम गई साँसे.. ना जाने क्यों फिर से वायरल हो रहा ये Video

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 11:02 PM IST, Published Date : September 7, 2023/11:02 pm IST

Desi Bhabhi Sexy Dance Video: डांस करने का अपना ही एक अलग मजा होता है। बच्चे से लेकर बूढ़ों तक हर किसी को डांस करना अच्छा लगता है। (Desi Bhabhi Sexy Dance Viral Video) कोई खुलकर सबके सामने नाचता है तो कोई अकेले में थिरकना पसंद करता है। सोशल मीडिया पर भी डांस से जुड़े कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इनमें देसी भाभियों के डांस सबसे अधिक पसंद किए जाते हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भाभी का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक देसी भाभी अपनी घर की छत पर नाच रही होती है। इस दौरान वह बिना ब्लाउज के नीले रंग की साड़ी पहनकर ठुमके लगाती है। इस ड्रेस में भाभी की खूबसूरती उफन-उफन कर बाहर आती है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

भाभी काजोल और अजय देवगन के गाने ‘देखो देखो जानम हम दिल अपना तेरे लिए लाए’ पर नाचती है। यह गाना 1997 में आई फिल्म ‘इश्क’ का है। इस गाने पर भाभी ने जबरदस्त तरीके से कमर लहराई और एक प्यारी सी रील बना ली। उन्हें डांस करते हुए देख ऐसा लगता है मानो वह इस गाने को बहुत ही इन्जॉय कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alfeeya Donna Kingdom (@alfeeyadonna__fanclub)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें