amrapali dubey Desi sexy hot video

भोजपुरी इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन का रसीला अंदाज इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस…

amrapali dubey Desi sexy hot video कामयाब एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे की फिल्मों का इंतजार उनके फैन्स को हमेशा रहता है।

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 02:06 PM IST, Published Date : August 10, 2023/2:06 pm IST

 amrapali dubey Desi sexy hot video: भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित और कामयाब एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे की फिल्मों का इंतजार उनके फैन्स को हमेशा रहता है। एक्ट्रेस की फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होते ही उनके चाहने वाले टिकट खिड़की पर पहुंच जाते हैं। यहां पर हम बता रहे हैं आम्रपाली दुबे की अगले कुछ महीनों में पर्दे पर आने वाली फिल्में।

Read more: नूंह हिंसा के बाद पहला एनकाउंटर, पुलिस ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक के पैर में लगी गोली… 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी के फैन हैं, तो आपको यकीनन ही उनका यह गाना ‘जड़ के जुगाड़’ बेहद पसंद आएगा। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ ने अपनी केमिस्ट्री से आग लगा दी है। भोजपुरी फिल्म ‘आशिक आवारा’ के इस गाने को इंदू सोनाली और रजनीश ने गाया है। लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। फैन्स गाना देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि आम्रपाली की स्माइल का कोई जवाब नहीं है। वह उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं।

Read more: UPJEE Answer key download: पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा की ‘आसंर-की’ जारी, इस डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें पीडीएफ… 

वहीं अभी हाल ही में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाने की लिप्सिंग करती नज़र आई हैं। साथ ही वे देसी अंदाज में बेहद ही हॉट लग रही हैं। इनका देसी अंदाज देखकर फैंस भी घायल हो गए। साड़ी और बिंदी में काफी खूबसूरत लग रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamrapali Dubey (@aamrapali1101)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें