did you recognise this child who look cool in this photo?

फोटो में दिख रहा बच्चा कौन है? आज बड़े स्टाइल आइकॉन में होती है गिनती, टॉप एक्ट्रेस है इनकी वाइफ

did you recognise this child who look cool in this photo?:फोटो में दिख रहा बच्चा कौन है? आज बड़े स्टाइल आइकॉन में होती है गिनती, टॉप एक्ट्रेस.

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:53 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:53 pm IST

Funny Images of Celebrities : मुंबई। आज कल कुछ सेलिब्रिटीज की बचपन की फोटो खूब वायरल हो रही है। इसी कड़ी में एक और बॉलीवुड के फेमस अभिनेता की तस्वीर इन दिनों सॉइल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक बच्चा हाथ पीछे करके अपनी बहन के साथ लेटा हुआ है। आज ये बच्चा बॉलीवुड का फेमस एक्टर बन चूका है। इस तस्वीर में ये बच्चा जितना शरारती और कूल दिखाई दे रहा है, आज भी वह उतना ही कूल और शरारती है। बड़ा होकर ये बच्चा टॉप अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए नजर आता है। क्या अपने इसे पहचाना?>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

आए दिन अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में बने रहना इस अभिनेता के लिए कोई बड़ी बात नहीं। ये बॉलीवुड का बड़ा स्टाइल आइकॉन है। इतना ही नहीं इस एक्टर की बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से शादी भी हो चुकी है। हाल ही में अपने फोटोशूट को लेकर ये अभिनेता सुर्ख़ियों में बना हुआ है। अब भी नहीं पहचाना? तो चलिए हम आपको बताते हैं ये कौन हैं?

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

Read More : Rakhi 2022 : मंगल-राहु की युति से बन रहा अशुभ योग, रक्षाबंधन तक इन 4 राशियों को रहना होगा सावधान, आ सकती है कोई बड़ी मुसीबत

ये है वो मशहूर अभिनेता

दरअसल ऊपर दिख रही तस्वीर में जो बच्चा है वो कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह है। यह एक्टर रणवीर सिंह की बचपन की फोटो है। रणवीर सिंह का जन्म मुंबई में हुआ। वह हमेशा से ही एक्टर बनना चाहते थे, लेकिन कॉलेज के दिनों में उन्हें लगा की एक्टिंग का ख्याल काफ़ी दूर की बात है और उन्होंने राइटिंग पर ध्यान देना शुरू कर दिया। इंडियाना युनिवर्सिटी, ब्लूमिंगटन से बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री लेकर वह भारत आए और ऑडिशन देना शुरू किया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

Read More : देवर के साथ संबंध बनाती थी भाभी, अचानक हो गई मौत… ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बिट्टू के रूप में हुई बॉलीवुड में एंट्री

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उन्होंने 2010 में की। 2010 में उन्होंने यश राज फ़िल्म्स की फ़िल्म बैंड बाजा बारात के लिए ऑडिशन दिया और उनका सेलेक्शन हो गया। रणवीर एक दिल्ली के लड़के बिट्टू के रोल में थे। रिलीज़ के बाद बैंड बाजा बारात हिट हुई और रणवीर को बेस्ट डेब्यू एक्टर का फ़िल्मफेयर पुरस्कार मिला। इसके बाद ये इसी तरह कामयाबी की सीढ़ी चलते गए। वर्ष 2022 मे दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से उन्हें सम्मानित किया गया। इसके बाद उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिलती गई और आज उनकी गिनती बड़े एक्टर्स में होती है।

Read More : यहां 13 साल के बच्चों के साथ सेक्स करती हैं बूढ़ी औरतें, जीवनसाथी को खुश रखने के लिए दी जाती है…

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें