Dimple Kapadia considered actor Akshay Kumar as gay

एक्टर अक्षय कुमार को Gay समझती थी उनकी सास डिंपल कपाड़िया, खराब कर देंगे बेटी ट्विकंल की जिंदगी

Dimple Kapadia considered actor Akshay Kumar as gay

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:17 am IST

मुंबईः Dimple Kapadia considered actor Akshay Kumar as gay ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में ट्विंकल ने अपना 48 वां जन्मदिन मनाई है। ट्विंकल खन्ना एक लंबे वक्त से एक्टिंग से दूरे हैं और बतौर सक्सेसफुल राइटर अपना जलवा बिखेर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया ने शुरुआत में अक्षय कुमार को समलैंगिक समझ लिया था।

Read more :  छत्तीसगढ़: वन विभाग के 135 कर्मचारियों का प्रमोशन आदेश जारी, किसे मिला ​प्रमोशन..देखिए पूरी लिस्ट 

Dimple Kapadia considered actor Akshay Kumar as gay बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता फैन्स के दिलों के साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर भी राज करते हैं। अक्षय कुमार एक बेहतरीन और हाजिर जवाब अभिनेता हैं, जो अपने स्वैग से महफिल लूट लेते हैं। ऐसे में करण जौहर के शो में अक्षय ने पत्नी ट्विंकल के साथ शिरकत की थी। उस दौरान एक ओर जहां ट्विंकल और अक्षय ने खूब मस्ती- मजाक किया था तो वहीं ट्विंकल ने एक किस्सा भी साझा किया था।

Read more :  राशन कार्ड धारकों को 25 रुपए सस्ता मिलेगा पेट्रोल, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

डिंपल को थी गलतफहमी
दरअसल करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में अक्षय कुमार ने बताया था कि जब वे, ट्विंकल का हाथ मांगने के लिए उनकी मां डिंपल कपाड़िया से मिलने गए, तो उस समय तक डिंपल समझती थीं कि वो Gay (समलैंगिक) हैं और वो उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देंगे। हालांकि बाद में उनकी गलतफहमी दूर हुई और ट्विंकल- अक्षय एक दूसरे के हो गए।

Read more :  जनसेवा के साथ कमाई, घायलों को पहुंचाइए अस्पताल, मिलेगा 5000 रुपए, सड़क सुरक्षा समिति की बैठक फैसला 

गौरतलब है कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी राय अलग अलग मुद्दों पर रखती हैं। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे- बेटा आरव और बेटी नितारा हैं। आरव जहां इन दिनों यूके में पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं बेटी नितारा, माता-पिता के साथ रहती है।