Director SS Rajamouli Announces Release date of Film RRR

खत्म हुआ इंतजार, साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR 25 मार्च को होगी रिलीज

खत्म हुआ इंतजार, साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR 25 मार्च को होगी रिलीज! Director SS Rajamouli Announces Release date of Film RRR

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:45 pm IST

मुंबई: Release date of Film RRR  इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR की आखिरकार रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 25 मार्च रिलीज होने वाली है। 25 मार्च को फिल्म रिलीज किए जाने की पुष्टि डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर किया है साथ ही फिल्म का एक पोस्टर भी उन्होंने शेयर किया है। मौली लिखते हैं, 25 मार्च 2022..फाइनलाइज्ड..!

Read More: डॉक्टर ने पहले महिला डॉक्टर को पिलाई शराब, फिर लूट ली आबरू, तमाशा देखती रही पीड़िता की सहेली

Release date of Film RRR  कोरोना के कहर ने फिल्म की रिलीज डेट पर साफ असर देखने को मिला। बीच में लॉकडाउन की खबरों ने भी मेकर्स को कंफ्यूज्ड कर दिया था। यही वजह है कि इसकी रिलीज डेट्स में कई बार बदलाव आए थे। पहले यह फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। वहीं पैनडेमिक को देखते हुए मेकर्स ने डेट बढ़ा कर 18 मार्च कर दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि अगर स्थिति में सुधार नहीं आता है, तो फिल्म की रिलीज खिसक कर 28 अप्रैल भी जा सकती है। हालांकि अब इस सस्पेंस को खत्म करते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज का डेट 25 मार्च चुना है।

Read More: इस राज्य में फिर से खुले स्कूल—कॉलेज, कोरोना संक्रमण कम होने पर सरकार ने जारी किए आदेश 

एसएस राजामौली के डायरेक्शन की तो वैसे ही फैंस दीवानी है लेकिन इस फिल्म में आलिया भट्ट की मौजूदगी उसे और दिलचस्प बनाती थी। दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह टॉप एक्ट्रेस इस फिल्म से ही अपना साउथ डेब्यू करने जा रही हैं। आलिया इसमें पहली बार अजय देवगन, साउथ सुपरस्टार्स राम चरण और एनटीआर जूनियर संग स्क्रीन स्पेस शेयर करतीं नजर आने वाली हैं।

Read More: नए लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में फिर धूम मचाने आ रही है Maruti Suzuki Wagon R! मिलेंगे ये नए फीचर्स

 
Flowers