Maruti Suzuki Wagon R 2022 will Launch with New Featuchers and Look

नए लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में फिर धूम मचाने आ रही है Maruti Suzuki Wagon R! मिलेंगे ये नए फीचर्स

मार्केट में फिर धूम मचाने आ रही है Maruti Suzuki Wagon R! Maruti Suzuki Wagon R 2022 will Launch with New Featuchers and New Look

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 31, 2022/7:27 pm IST

नई दिल्ली: Maruti Suzuki Wagon R 2022  अपने शानदार ​फीचर्स और इंटीरियर के चलते लाखों दिलों में राज करने वाली Maruti Suzuki Wagon R जल्द ही नए अवतार में मार्केट में आने वाली है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसे नए स्वरूप और नए फीचर्स के साथ पेश करने वाली है। हालांकि अभी कंपनी ने Wagon R बदलाव को लेकर अधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है, लेकिन जानकारों की मानें तो डिजाइन और इंटीरियर में बदलाव मिलने की संभावना है।

Read More: वसंत महोत्सव के लिए एक हफ्ते की छुट्टी, राष्ट्रपति शी जिनफिंग ने किया ऐलान, जानिए चीन में कैसे मनाया जाता है ये त्योहार

ये होगा फीचर्स
Maruti Suzuki Wagon R 2022  2022 मारुति वैगनआर फेसलिफ्ट को नई सीट मिलने की उम्मीद है। हालांकि, इसके डैशबोर्ड डिजाइन में बदलाव किए जाने की संभावना नहीं है। 2022 वैगनआर को एएमटी वेरिएंट और इंजन आइडल स्टार्ट स्टॉप सिस्टम के साथ हिल होल्ड असिस्ट मिल सकता है। हैचबैक को Apple CarPlay और Android Auto सपोर्ट के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ पेश किया जाना जारी रहेगा।

Read More: पूर्व मंत्री का दिल का दौरा पड़ने से निधन, मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज 

इंजन भी होगा दमदार
नई वैगनआर के इंजन में हालांकि कोई बदलाव देखने को नही मिलेगा। इसे 2 पेट्रोल इंजनों – 1.0-लीटर और 1.2-लीटर 4-सिलेंडर के साथ ही आएगी। 1.0 लीटर इंजन 68bhp की पावर और 90Nm का टॉर्क जनरेट करता है, और 1.2L लीटर इंजन 83bhp की पावर के साथ आता है। इसके ट्रांसमिशन ऑप्शन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स शामिल हैं।

Read More: सुपारी किलर दो साथियों सहित गिरफ्तार, हत्या की नियत से MP से आए थे आरोपी..जानें 

माइलेज, कीमत
1.0 लीटर पेट्रोल इंजन वाली वैगनआर 22.5 किमी/लीटर की माइलेज और 1.2 लीटर इंजन क्षमता वाली वैगनआर 21.5 किमी/लीटर का माइलेज देती है। मौजूदा वैगनआर की कीमत कीमत 4.93 लाख रुपए से लेकर 6.45 लाख रुपए के बीच है।

Read More: शादी के कुछ ही घंटे बाद विधवा हो गई दुल्हन, जिस मंडप से उठनी थी बहन की डोली वहां से उठी भाई की अर्थी

 
Flowers