Doctor Raped Lady Doctor infront her Friend

डॉक्टर ने पहले महिला डॉक्टर को पिलाई शराब, फिर लूट ली आबरू, तमाशा देखती रही पीड़िता की सहेली

डॉक्टर ने पहले महिला डॉक्टर को पिलाई शराब, फिर लूट ली आबरू, तमाशा देखती रही पीड़िता की सहेली! Doctor Raped Lady Doctor infront her Friend

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 31, 2022/7:44 pm IST

जयपुर: Doctor Raped Lady Doctor  देश में कड़े कानून होने के बाद महिलाओं से अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है, जहां एक डॉक्टर ने महिला डॉक्टर को शराब पिलाकर हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़िता की सहेली भी कमरे में मौजूद थी और वो मूक बनकर तमाशा देखती रही है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर और पीड़िता की सहेली के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Read More: इस राज्य में फिर से खुले स्कूल—कॉलेज, कोरोना संक्रमण कम होने पर सरकार ने जारी किए आदेश 

Doctor Raped Lady Doctor  मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय पीडि़ता मालवीय नगर में ही एक निजी अस्पताल में काम करती हैं। अस्पताल में अन्य चिकित्सक और अन्य मेडिकल स्टाफ भी है। उसकी पहचान वहां पर एक महिला डाॅक्टर से थी जो उसकी सहेली थी। इसी महिला डाॅक्टर ने आरोपी डाॅक्टर से पहचान कराई थी। इसी पहचान का फायदा उठाकर डाॅक्टर, महिला डाक्टर की मदद से पीडि़ता को अपने लग्जरी फ्लैट में ले गया। वहां पर महंगी शराब पी।

Read More: नए लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में फिर धूम मचाने आ रही है Maruti Suzuki Wagon R! मिलेंगे ये नए फीचर्स

पीडि़ता ने विरोध किया लेकिन उसे भी बहकाकर और जबरन शराब पिला दी गई। उसके बाद उसकी सहेली के सामने ही डाॅक्टर ने उसे निर्वस्त्र कर दिया और बंधक बना लिया। पूरी रात डाॅक्टर पीडिता से अश्लील हरकतें करता रहा। इसकी जानकारी उसकी सहेली को भी थी। लेकिन उसने भी किसी को नहीं बताया। पीडिता जैसे तैसे डाॅक्टर के फ्लैट से निकली और बाद में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने पुरुष डाॅक्टर और पीडिता की साथी महिला डाॅक्टर पर केस दर्ज किया है।

Read More: वसंत महोत्सव के लिए एक हफ्ते की छुट्टी, राष्ट्रपति शी जिनफिंग ने किया ऐलान, जानिए चीन में कैसे मनाया जाता है ये त्योहार