Divorce between Sania Mirza and Shoaib Malik, emotional post viral

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच हुआ तलाक? इमोशनल पोस्ट में टेनिस स्टार ने बयां किया दर्द

Divorce between Sania Mirza and Shoaib Malik : बताया है कि सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक हो चुका है...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 26, 2022/8:09 am IST

नई दिल्ली। Divorce between Sania Mirza and Shoaib Malik :  भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक के बीच क्या सच में तलाक हो गया है। इसे लेकर कई तहर की खबरें सामने आ रही है। लेकिन आधिकारिक तौर पर बयान सामने नहीं आने से अभी भी सस्पेंश बना ​हुआ है लेकिन पाकिस्तान मीडिया ने इसे दावा को सच कहा है। बताया है कि सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक हो चुका है। साथ ही दोनों अलग भी रहने लगे हैं।

यह भी पढ़ें: महीने के चौथे शनिवार को खुल जाएंगी इन 3 राशियों की किस्मत, शनिदेव होंगे मेहरबान

इस रिपोर्ट के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का इमोशनल पोस्ट भी इस खबर को हवा दिया है। सानिया ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल स्टोरी शेयर की है। वहीं इस पोस्ट को पढ़ने के बाद हर कोई को यकीन हो जाएगा कि सनिया का पति से तलाक हो गया है। फिलहाल हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन इस पोस्ट में सानिया ने अपना दर्द बयां किया हैं।

यह भी पढ़ें: मेष और मीन राशियों की चमकेगी किस्मत, कर्क राशि वालों की बढ़ेगी मुश्किल, जानें अन्य राशियों का हाल…

Divorce between Sania Mirza and Shoaib Malik

Divorce between Sania Mirza and Shoaib Malik

Divorce between Sania Mirza and Shoaib Malik  सानिया ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि आप रोशनी और अंधेरे से मिलकर बने इंसान हैं। जब आपका दिल भारी हो या ऐसा कुछ महसूस करे, तो जरूरी है कि आप खुद को ब्रेक देना सीखें। यदि आप कभी कमजोर भी महसूस करते हैं, तो उस वक्त बेहद जरूरी है कि आप खुद को बेहद प्यार करना सीखें। इन बातों से यहीं लग रहा है कि सानिया के रिश्तें में कुछ ना कुछ बात तो जरूर है।

यह भी पढ़ें: वार्षिक परीक्षाओं से पहले एक्स्ट्रा क्लास लगाएगा PRSU, प्रबंधन ने इस वजह से लिया फैसला

इंस्टाग्राम स्टोरी में सानिया ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘आप इंसान हैं. उजाले और अंधेरे से बने हैं। आप खुद से बेहद प्यार करें, जब आप थोड़ा नाजुक होने लगें। आप खुद को ब्रेक देना सीखें, तब जब आपका दिल भारी महसूस करता है।’ बता दें कि सानिया-शोएब की शादी 2010 में हुई थी। दोनों का एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है। लेकिन हाल ही के खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम का पैरोल खत्म, लॉन्च के बाद भेजा गया जेल

फिलहाल फैन्स के बीच यह सस्पेंस बढ़ गया है कि क्या सच में पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स सच हैं कि सानिया और शोएब के बीच तलाक हो गया है? या फिर नए टॉक शो का कोई प्रमोशन या अफवाह है?

और भी है बड़ी खबरें…