Hrithik Roshan reveals doctors advised him not to do dance, action films

ऋतिक रोशन के साथ हुआ कुछ ऐसा , डॉक्टरो ने कहा – अब कभी डांस नहीं कर पाओगे

ऋतिक रोशन के साथ हुआ कुछ ऐसा , डॉक्टरो ने कहा - अब कभी डांस नहीं कर पाओगे : Hrithik Roshan reveals doctors advised him not to do dance, action films

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:39 am IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने अद्भुत डांस मूव्स और हार्ड-हिटिंग एक्शन दृश्यों के लिए जाने जाते हैं। शनिवार को ‘अल्कोहल’ गाने के लॉन्च इवेंट के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि 2000 में उनकी पहली फिल्म ‘कहो ना… प्यार है’ की रिलीज से पहले डॉक्टरों ने उन्हें एक्शन या डांस फिल्में करने से रोक दिया था।
ऋतिक वर्तमान में अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जो ‘वॉर’ अभिनेता के लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, क्योंकि यह उनके करियर की 25वीं फिल्म है।

यह भी पढे़ :  एकतरफा प्यार करना पड़ा भारी..! ऐसी गलती कर बैठा प्रेमी, पहुंच गया सलाखों के पीछे

हाल ही में एक सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान, ऋतिक ने अपनी यात्रा के बारे में बात की और कहा, “कहो ना… प्यार है की रिलीज से पहले मेरे डॉक्टरों ने मुझे बताया था कि मेरी तबीयत इतनी अच्छी नहीं है कि मैं एक्शन फिल्में और डांस फिल्में कर सकूं। मैंने इस निदान को एक चुनौती के रूप में लिया और अपने स्वास्थ्य और फिटनेस पर ध्यान केंद्रित किया। मैंने सीखा कि अपनी क्षमताओं के अनुसार अपना काम कैसे करना है और मैं आज यहां आपके सामने खड़े होकर खुश हूं। यह कुछ कम नहीं है मेरे लिए यह एक चमत्कार है कि मेरी 25वीं फिल्म में, मैं अभी भी एक्शन कर रहा हूं और मैं अभी भी नाच रहा हूं और मैं अभी भी अपने संवाद कहने में सक्षम हूं। मुझे लगता है कि 21 वर्षीय मुझे, इस पर बहुत गर्व होगा यह मैं, आज।”

यह भी पढे़ :  दर्दनाक हादसा: दो विमानों की आपस में टक्कर, इतने लोगों की मौत 

उन्होंने आगे कहा, “मेरे दर्शकों के लिए धन्यवाद, यह आपके प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं होता। और (विक्रम वेधा) टीम के बिना कुछ भी संभव नहीं होता, मैं उन निर्देशकों के साथ काम करने के लिए धन्य हूं जिन पर मुझे भरोसा है, गणेश हेगड़े, विशाल-शेखर .. यह गाना ऐसा नहीं होता जो यह इस टीम के लिए नहीं होता। और मुझे कुछ बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करने का अवसर मिला है, मैं बस खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं। ”