Dolly Sohi : सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही ऐक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में परेशानी होने पर हॉस्पिटल में भर्ती |

Dolly Sohi : सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही ऐक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में परेशानी होने पर हॉस्पिटल में भर्ती

Dolly Sohi: एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत की खबर सामने आने के बाद उनके तमाम फैंस परेशान हो गए हैं और एक्ट्रेस के जल्दी से ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 01:16 PM IST, Published Date : February 21, 2024/1:16 pm IST

Dolly Sohi : मशहूर टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही इस समय काफी दर्द से जूझ रही हैं। एक बार फिर उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई है। बता दें कि एक्ट्रेस लंबे समय से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। जिसकी वजह से उन्हें अपना शो ‘झनक’ भी छोड़ना पड़ा था। एक्ट्रेस का ईलाज काफी समय से चल रहा है।

read more: दिल्ली के बीचोबीच अवैध निर्माण हो रहा है, संरचनात्मक सुधार की जरूरत : उच्च न्यायालय

Dolly Sohi actress suffering from cervical cancer deteriorated: एक्ट्रेस को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डॉली सोही का अस्पताल में ईलाज चल रहा है, वो अभी रिकवर कर रही हैं। एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत की खबर सामने आने के बाद उनके तमाम फैंस परेशान हो गए हैं और एक्ट्रेस के जल्दी से ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

read more: CG Budget Session 2024 Live: सदन में CG PSC मॉडल आंसर में गलफत के मुद्दे पर कांग्रेस का प्रहार.. कहा, इस मामले को भी जोड़ा जाये CBI की जांच में..

बता दें कि डॉली सोही को पिछले साल नवंबर में पता लगा था कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है, लेकिन कीमोथैरेपी सेशन के दौरान डॉली को काफी कमजोरी हो गई थी। एक्ट्रेस के लिए काम करना मुश्किल हो गया था। इस वजह से उन्हें अपना सुपरहिट शो झनक भी बीच में छोड़ना पड़ा था। डॉली बहुत ही बहादुरी से कैंसर से जंग लड़ रही हैं, उन्हें विश्वास है कि वो जल्दी से ठीक होकर फिर से कमबैक करेंगी। फैंस भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

 
Flowers