'श्वेता साइड की स्टोरी केवल न देखें और अपनी राय न बनाएं' अभिनव ने डेढ़ घंटे का वीडियो शेयर कर किया चौंकाने वाला खुलासा | Don't just watch Shweta Said's story and make your own opinion

‘श्वेता साइड की स्टोरी केवल न देखें और अपनी राय न बनाएं’ अभिनव ने डेढ़ घंटे का वीडियो शेयर कर किया चौंकाने वाला खुलासा

'श्वेता साइड की स्टोरी केवल न देखें और अपनी राय न बनाएं' अभिनव ने डेढ़ घंटे का वीडियो शेयर कर किया चौंकाने वाला खुलासा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:21 pm IST

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने पारिवारिक विवाद को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। श्वेता ने सोमवार देर रात एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह सोसाइटी के बाहर प्ले एरिया में जमीन पर लेटी नजर आ रही थीं। गोद में बेटे रेयांश को लिया हुआ था और एक्स हसबैंड अभिनव कोहली उनसे बच्चा छीनते नजर आ रहे थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

पढ़ें- ‘यूपी में आपके मोदी साहेब तो सीधा दारू की दुकानें ख…

अब अभिनव ने एक डेढ़ घंटे का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह 14 सितंबर से 24 अक्टूबर तक की घटना के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फोन में जो वीडियो बनाए हैं, वह भी फैन्स को दिखाते नजर आ रहे हैं। अभिनव कोहली का कहना है कि जो श्वेता तिवारी ने वीडियो पोस्ट किया है वह 24 अक्टूबर का है और 25 अक्टूबर से वह बच्चे को लेकर गायब हैं। अब देर रात अभिनव कोहली ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपना पक्ष रखते नजर आ रहे हैं। वह बताते दिखाई दे रहे हैं कि किस तरह वह चीजें हुईं और इन चीजों की शुरुआत हुई।

पढ़ें- राहत भरी खबर : घर में रहकर ठीक होने वाले कोरोना मरी…

अभिनव कहते नजर आए कि श्वेता ने जो वीडियो डाला है वह तो आप सभी ने देख लिया होगा। उन्होंने लिखा भी है कि चलो सच्चाई को बाहर लाते हैं। आप सभी को पता होगा कि मई 2020 से मेरे बच्चे को मुझसे अलग किया गया। मैं सितंबर से कोशिश कर रहा हूं, कभी वुमन्स सेल, कभी कमिश्नर तो कभी पुलिस के पास जाकर कि कोई मुझे मेरे बच्चे से मिला दे। बच्चे को 14 सितंबर को चोट लगी थी।

पढ़ें- आयुर्वेदिक कॉलेज में फ्रंटलाइन वॉरियर्स और मरीजों क…

वह शूट पर थीं और मैं उनसे वीडियो कॉल पर था तो मैंने पूछा क्या हुआ है बच्चे को और चोट क्यों लगी है? बदले में वह मुझ पर चिल्लाईं। 15 सितंबर को मैंने 100 नंबर डायल किया और पुलिस के साथ घर गया। अपने बच्चे से मिला। 20 सिंतबर को श्वेता कोविड-19 पॉजिटिव आईं। मेरे पास बच्चे को उन्होंने छोड़ा। 11 अक्टूबर तक वह आता-जाता रहा श्वेता के पास। जो वीडियो श्वेता ने पोस्ट किया है वह 24 अक्टूबर का है और 25 अक्टूबर से वह बच्चे को लेकर गायब हो गई थीं।

पढ़ें- मरीजों की जान से खिलवाड़ करने वाले सिटी हॉस्पिटल का…

इस बीच बच्चा मां के पास रहने से इनकार कर रहा है। 24 अक्टूबर को सोसाइटी के बाहर जो भी कुछ हुआ, उसका भी अभिनव ने वीडियो दिखाया है, जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि श्वेता के पास रेयांश जाना नहीं चाहता था और वह लगातार मना कर रहा था। मैं भी श्वेता को मनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह नहीं मान रही थी, जिसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा।

पढ़ें- एक और कोरोना योद्धा का निधन, पुलिस मुख्यालय में पदस.

अभिनव ने वीडियो में उन सेलेब्स से भी कहा है कि श्वेता के साइड की स्टोरी केवल न देखें और अपनी राय न बनाएं, दूसरी साइड की स्टोरी पर भी उन्हें गौर फरमाना चाहिए। अभिनव ने अपने वीडियो में बताया कि श्वेता बेटे रेयांश को होटल के कमरे में छोड़कर शूटिंग के लिए चली जाती थी। वो ट्रॉमा में तो इस वजह से आया है।

 

 
Flowers